Kaun Banega Crorepati 13 के कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सूट को कहा बेकार, बिग बी ने कहा...

Kaun Banega Crorepati 13 के कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सूट को कहा बेकार, बिग बी ने कहा...

टीवी का फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' हमेशा से ही चर्चा में रहा है। ये शो अबतक न जानें कितने लोगों को मालामाल बना चुका है। केबीसी का हर एपिसोड हमेशा ही खास होता है। वहीं इसे खास बनाने में महानायक अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा योगदान है। बिग बी से कंटेस्टेंट का एक खास अटैचमेंट है। वह शो के दौरान कंटेस्टेंट के साथ न सिर्फ सवाल जवाब करते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ को भी काफी करीब से जानने की कोशिश करते हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के आने वाले एपिसोड का नया प्रोमो सानमे आया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से बिग बी कंटेस्टेंट प्रांशु त्रिपाठी संग काफी मस्ती भरी बातें करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रांशु ने बिग बी के सूट को लेकर ऐसी बात कह दी कि वह सुनकर जोर जोर से हंसने लगते हैं। यहां देखें प्रोमो...


'कौन बनेगा करोड़पति 13' के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट प्रांशु होस्ट अमिताभ बच्चन से कहते हैं, 'सर मुझे आपको कुछ बताना था। मेरे पास ऐसा ही एक सूट है। लेकिन मेरे पास ये नहीं है।' ये बात प्रांशु ने बिग बी के साटन पॉकेट स्क्वायर की ओर इशारा करते हुए कहा। वो कहते हैं, 'ये बड़ा बेकार लगता है। बिलकुल अच्छा नहीं लगता। इस तरह के सूट शादियों में पहने जाते हैं।' ये सुनते ही ​अमिताभ बच्चन ने कहा,'जब ये खेला खत्म होगा तब इसे आपको दे देंगे।'

इसके बाद आप प्रोमो में देख सकते हैं कि महानायक, प्रांशु को 1 करोड़ का सवाल पूछते हैं। वह कहते हैं कि ये रहा 1 करोड़ रुपए का सवाल आपके स्क्रीन पर। वहीं सवाल सुनकर वो घबराए हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि ये राशि उनके लिए बहुत मायने रखती है।


Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

Shubho Bijoya: साल 2008 की रामायण सीरीज के बाद राम-सीता के रूप में अपनी पहचान बना चुके गुरमीत और देबिना शॉर्ट फिल्म 'शुभो बिजोया' में नजर आए. उनके फैंस को 11 वर्ष बाद इन्हें साथ देखना रोमांचित कर रहा है. देबिता कहती हैं फिल्म कमाल की है. इमोशन ऐसे हैं कि देखने पर मुझे स्वयं रोना आ गया. फिल्म जब शूट हो रही थी तो मैं 2 दिन बीमार भी हो गई थीए इसका प्रभाव फिल्म के हिस्से में भी नजर आया.

गृहस्थी के लिए समय चुराना पड़ता है
एक प्रश्न के उत्तर में देबिना ने कहा, गृहस्थी में रहते हुए एक-दूसरे के लिए समय देना महत्वपूर्ण है, चाहे आप कितने भी बिजी रहो. गुरमीत तो मुझसे अधिक व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी समय देते हैं. वैसे भी फैमिली में रहते हुए टाइम निकालना नहीं बल्कि चुराना पड़ता है.

रियलिटी स्वीकारें, तभी कर पाएंगे बेहतर:

रिजेक्शन के प्रश्न पर देबिना कहती हैंए कई बार ऐसा होता है कि हम सोचते हैं कि फलां भूमिका बेहतर कर सकते थे, लेकिन मौका नहीं मिला. जबकि आपके सामने ही उस भूमिका के लिए डिस्कशन होता रहता है. यह लाइफ का पॉर्ट और रियलिटी है. इसे स्वीकार करें तभी आप जीवन को एन्जॉय कर पाएंगे और बेहतर कर सकेंगे.

'राधेश्याम' का अंगे्रजी टीजर प्रभास के बर्थडे पर

प्रभास अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देने जा रहे हैं. अपने बर्थडे पर प्रभास पैन इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' का अंगे्रजी टीजर लॉन्च करेंगे. फैंस के लिए सरप्राइज यह है कि नया टीजर कई भाषाओं में सब-टाइटल्स के साथ ही अंग्रेजी में भी रिलीज होगा. प्रभास फिल्म के इस वर्जन के लिए अंग्रेजी में स्वयं डायलॉग बोलेंगे. प्रभास अंग्रेजी वर्जन में डबिंग आर्टिस्ट की बजाय स्वयं डायलॉग्स बोलेंगे.