मनोरंजन

जया बच्चन ने नातिन नव्या के पॉडकास्ट पर ट्रोलर्स के बारे में की बातचीत

जया बच्चन ने हाल ही में नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट पर ट्रोलर्स के बारे में बात की। नव्या ने ‘व्हाट द हेल नव्या’ के एपिसोड में जया बच्चन और श्वेता नंदा के साथ ट्रोल और मीम्स पर चर्चा की।

नव्या नवेली के पॉडकास्ट पर जया बच्चन और श्वेता नंदा नजर आईं
नव्या नवेली नंदा ने ‘व्हाट द हेल नव्या’ के नए एपिसोड में जया बच्चन, श्वेता नंदा इस बात पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि इंटरनेट कुछ ऑनलाइन इवेंट्स पर कैसे रिएक्ट करता है। जैसे ही प्रोमो शुरू होता है, जया बच्चन कहती हैं- ये जो मेमेज होते हैं, लेकिन नव्या तुरंत उन्हें बताती हैं कि मेमेज नहीं उन पोस्ट को मीम्स कहा जाता है। ये बात सुनकर श्वेता के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। नव्या बताती हैं मुझे मामू (अभिषेक बच्चन) हमेशा बुरे वाले मीम्स भेजते हैं।

सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल और कमेंट्स को लेकर चर्चा होती है। श्वेता कहती हैं कि ऐसे भी लोग होते हैं जो दूसरों का बुरा देखकर खुश होते हैं। वहीं जया बच्चन कहती हैं अगर आपको कमेंट करना है तो पॉजिटिव कमेंट करिए ना कि नेगेटिव। अपना वर्डिक्ट (फैसला) मत दीजिए।

जया बच्चन को ट्रोलर्स पर आया गुस्सा
आगे जब ट्रोलर्स की बात आती है तो जया बच्चन गुस्से में कहती हैं- मेरे सामने बोलने की हिम्मत नहीं होगी। इन लोगों के अंदर दम है तो असली चीज पर कमेंट करके दिखाए। अपनी शक्ल दिखाएं। इस बात से नव्या भी सहमत नजर आती हैं और कहती हैं आपके सामने तो नहीं बोल पाएंगे।

नव्या ने 2022 में शुरू किया था पॉडकास्ट शो
नव्या नंदा ने साल 2022 में ‘व्हाट द हेल नव्या’ के साथ अपना पॉडकास्ट शो शुरू किया था। नव्या अपने पॉडकास्ट में नानी जया बच्चन और मां श्वेता नंदा के साथ समाज में महिलाओं के सामने आने वाले मुद्दों पर बात करती हैं। वहीं, पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ सीजन 2 की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। पॉडकास्ट आईवीएम पॉडकास्ट द्वारा बनाया गया था।

बिजनेस में आगे बढ़ना चाहती हैं नव्या
नव्या ने 2022 में अपना पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ शुरू किया था। इसमें वो नानी जया और मां श्वेता के साथ समाज में महिलाओं के सामने आने वाले मुद्दों पर बात करती हैं। इसके अलावा नव्या ‘प्रोजेक्ट नवेली’ भी चलाती हैं, जो भारत में लैंगिक अंतर पर बात करने के लिए उनकी पहल है। नव्या बिजनेस में अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

 

Related Articles

Back to top button