मनोरंजन

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में इन सेलेब्स की परफार्म से झूम उठेगा जामनगर

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding Performances: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई है। जल्द ही अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। कपल के प्री-वेडिंग इवेंट का आगाज अन्नदान के साथ हुआ जो अब 3 मार्च तक धूमधाम से चलेंगे। इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने कई बॉलीवुड सितारों के साथ दुनिया के कई दिग्गज मेहमान भी पहुंच चुके हैं। बात करें इस इवेंट में होने वाली परफार्मेंस की तो, यहां एक दो नहीं बल्कि कई सारे सेलेब्स ग्रैंड परफॉर्मेंस देंगे।

इनकी परफार्मेंस से झूमेगा जामनगर
सबसे पहले बात करते हैं ग्लोबल आइकन रिहाना की, जो इस दिनों काफी ज्यादा हाइप में हैं। रिहाना अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए अमेरिका से 3 ट्रक भर के सामान लाई। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये परफॉर्मेंस कितनी ग्रैंड होने वाली है। रिहाना के अलावा इस प्री-वेडिंग फंक्शन में ओपरा सिंगर जियोकोंडा भी रंग जमाने को तैयार हैं। बात करें इंडियन सिंगर्स की तो परफॉर्मेंस देने वालों की लिस्ट में सिंगर अरिजीत सिंह, दिलजीत दोसांझ, प्रीतम, अजय-अतुल के नाम भी शामिल है। जो अपने टैलेंट से जामनगर को झूमने पर मजबूर कर देंगे। इसके अलावा खबर हैं कि अपने बेटे की शादी में खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ गाने पर डांस करेंगे।

ये दिग्गज मेहमान होंगे शामिल
इस इवेंट में देख दुनिया के कई सेलेब्स शामिल होंगे। पिछले दो दिनों से जामनगर के एयरपोर्ट पर सेलेब्स का जमावड़ा लगा हुआ है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, इवांका ट्रंप, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, डिज्नी के सीईओ बॉब आइगर, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड जैसे नाम शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button