हिमांश कोहली को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया ये बड़ा खुलासा

हिमांश कोहली  को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया ये बड़ा खुलासा

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो भारतीय आइडल जज कर रही हैं. शो में अक्सर देखा जाता है कि नेहा बेहद इमोश्नल हो जाती हैं.

शो में आए कंटेस्टेंट का गाना सुनकर भी वो रोने लगती हैं. हाल ही में नेहा ने अपने संबंध विच्छेद को याद किया व कई बातें बताईं. नेहा का ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. नेहा ने बताया कि कैसे वो एक्टर हिमांश कोहली से संबंध विच्छेद के बाद बिल्कुल टूट गई थीं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) व हिमांश कोहली ने एक दूसरे को लगभग दो वर्ष तक डेट किया. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का संबंध विच्छेद हो गया. नेहा इस घटना के बाद बहुत ज्यादा टूट गई थीं. यंहा तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था. नेहा ने डिप्रेशन में जाने की बात भी कबूली थी. यंहा तक कि उस दौरान नेहा शो में किसी का इमोश्नल गाना सुनकर भी रो देती थीं. हाल ही में नेहा ने कंटेस्टेंट अस्मत से बात करते हुए बताया- अभी वो अच्छा वक्त बिता रही हैं लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था जब वो बुरी तरह से टूटी हुई थीं. वो उस समय जीना भी नहीं चाहती थीं क्योंकि वो महसूस करने लगी थीं कि जिंदगी उनके साथ ठीक नहीं कर रही है. उन्होंने बताया कि वो मर जाना चाहती थीं.

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गानों व उनकी हर अदा के फैंस दीवाने हैं. उनकी कोई भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. वो बतौर कंटेस्टेंट भारतीय आइडल का भाग बनी चुकी हैं. आज वो इसी शो की जज हैं.