वीकेंड के वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर लगाई क्लास

वीकेंड के वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर लगाई क्लास

बिग बॉस में पिछले हफ्ते जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिला. शो में प्यार, इमोशंस के साथ एग्रेशन का भी तड़का लग रहा है. वीकेंड के वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर क्लास लगाई. जिसके बाद सिद्धार्थ के बिहेवियर में बड़ा बदलाव देखने को मिला.

कुछ दिनों पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ को गुस्से पर काबू में लाने के लिए खास सलाह दी थी. उन्होंने कहा था गुस्सा आने पर लेट जाओ, लेट कर सामने वाले की बात का जवाब दो. बीते एपिसोड में सिद्धार्थ ने इसी फॉर्मूले को अपनाया. असीम रियाज से साथ हुई कहासुनी में सिद्धार्थ ने जमीन पर लेटकर उनसे माफी मांगी.
किस बात पर सिद्धार्थ से बिगड़े थे असीम?

दरअसल, कॉलर ऑफ द वीक ने असीम को दोगला, पलटू और हिपोक्रेट का टैग दिया था. असीम रियाज इसी बात से नाराज थे. वे बिना बात के सिद्धार्थ पर भड़कते हैं और उन्हें दोगुला-पलटू कहते हैं. तब जाकर सिद्धार्थ जमीन पर लेट जाते हैं और असीम की बातों का शांति से जवाब देते हैं. सिद्धार्थ के बिहेवियर को देख लगा कि उन्होंने अपने गुस्से पर काबू करने की कोशिश की.

सलमान से डांट खाने के बाद सिद्धार्थ ने यूं निकाली भड़ास

सिद्धार्थ ने अपनी फ्रस्ट्रेशन निकालते हुए कहा- ''लोगों के साथ षडयंत्र रचो, किसी को गिराओ, उन लोगों की गंदगी में शामिल हो तो बहुत अच्छे हो. मैंने जो कहा है उस पर खड़ा रहा हूं. बोला है उस पर झगड़ा हूं. बार बार जब एक ही चीज के लिए बोलना पड़ेगा, साबित करना पड़ेगा तो गुस्सा नहीं आएगा. इंसान का टेंपर नहीं लूज होगा. मैं यहा अच्छा दिखने नहीं आया हूं. मैं हूं ऐसा, मैं करता हूं ऐसे, क्या करूं मैं.''