मेहंदी सेरेमनी में झूमकर नाचती दिखीं कटरीना! आपने देखी ये वायरल हो रहीं तस्वीरें

मेहंदी सेरेमनी में झूमकर नाचती दिखीं कटरीना! आपने देखी ये वायरल हो रहीं तस्वीरें
विक्की कौशल और कटरीना कैफ 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में शादी करने वाले हैं। आज कटरीना की मेहंदी सेरेमनी है, जिसमें शरीक होने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां जयपुर पहुंच चुकी हैं। खुद विक्की और कटरीना भी बीती शाम को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। कटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया। कटरीना कैफ जैसे ही होटल पहुंचीं जमकर आतिशबाजी की गई। अब सोशल मीडिया पर कटरीना की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।
सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसे देखकर कहा जा रही है कि ये कटरीना की मेहंदी की तस्वीरें हैं। अपनी मेहंदी सेरेमनी में वह झूमकर नाचती दिख रही हैं। हालांकि ये तस्वीरें एक एड शूट की हैं जिसे फैंस मेहंदी की तस्वीरें बताकर वायरल कर रहे हैं।
कटरीना और विक्की की शादी में किसी भी फोटोग्राफर को फोटो खींचने की अनुमति नहीं मिली है। इतना ही नहीं शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं है। सोमवार दोपहर से कटरीना के भाई-बहन और करीबी दोस्तों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है। इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के 10 बड़े सेलेब्रिटी पहुंच रहे हैं।
विक्की-कटरीना की शादी में मेहमानों को लग्जरी टेंट्स में ठहराया जाएगा। हालांकि, यह सुविधा सिर्फ वीवीआईपी यानी खास गेस्ट्स के लिए ही मुहैया होगी। बताया गया है कि वेडिंग प्लानर्स ने वीवीआईपी गेस्ट्स के लिए 10 लग्जरी टेंट्स रखने की योजना बनाई है। इन लग्जरी टेंट्स की एक रात की शुरुआती कीमत कम से कम 70 हजार रुपये तक होती है। 
विक्की-कटरीना की शादी में शामिल होने वाले लोगों को वेडिंग प्लानर्स की तरफ से कोड दिए जाएंगे और इनका पता सिर्फ होटल के स्टाफ को ही होगा। विक्की और कटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। 

Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement in Bhopal: फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन के लिए सिलसिले में भोपाल (Bhopal News) पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

श्वेता प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं लेकिन मीडिया के सामने गलत बयानबाजी की जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. मिश्रा ने कहा- उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है.