शो नच बलिए 10 में अभिनेत्री रुबीना दिलैक सीरियल में अपने पति अभिनव शुक्ला संग कर सकती है एंट्री

शो नच बलिए 10 में अभिनेत्री रुबीना दिलैक सीरियल में अपने पति अभिनव शुक्ला संग कर सकती है एंट्री

टेलेविज़न के रियलटी शो नच बलिए 10 की जल्द ही शुरुआत होने वाली है. इस सीरियल के लिए मेकर्स टेलेविज़न के नामी कपल्स को अप्रोच कर रहे हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि अभिनेत्री रुबीना दिलैक सीरियल में अपने पति अभिनव शुक्ला संग पार्टिसिपेट कर करने वाली है. 

क्या नच बलिए 10 का हिस्सा होंगे अभिनव-रुबीना?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कि रुबीना-अभिनव को अभी तक मेकर्स ने सीरियल के लिए अप्रोच ही नहीं किया है. रुबीना ने कहा कि वे नच बलिए 10 का हिस्सा नहीं बनने वाली है. इस वर्ष उन्हें सीरियल  के लिए अप्रोच भी नहीं किया गया है. बता दें, बीते वर्ष भी रुबीना और अभिनव के नच बलिए का भाग बनने की बातें सामने आई थी. लेकिन बाद में ये खबरें गलत साबित हुईं. रुबीना इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में अपना समय बिता रही है. उनके साथ अभिनव भी शामिल हैं.

जंहा इस बात का पता चला है कि वे दोनों प्रकृति के मध्य और फैमिली के साथ अपना वक़्त बिता रहे हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरें भी पोस्ट कर फैंस को खुश कर देती है. रुबीना मोस्ट पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. वे कई बड़े सीरियल में काम कर चुकी हैं. उनका बीता सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' था. जिसमें रुबीना ने किन्नर का अभिनय किया था. इस शो ने रुबीना को हर घर में पहचान दिलाई.  वहीं यदि बात की जाए नच बलिए 10 की तो, इस बार ये सीरियल सलमान खान प्रोड्यूस नहीं करने वाले है. खबरों के अनुसार करण जौहर का बैनर धर्मा प्रोडक्शन डांस शो को प्रोड्यूस करने वाले है. वहीं जजेस भी बदले जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट हो सकते है. बीते सीजन में अहमद खान और रवीना टंडन ने जज किया था. नच बलिए का 9वां सीजन जबरदस्त हिट था.