लॉकडाउन के दौरान हॉलीवुड के गायक जॉन लीजेंड ने किया यह बड़ा काम

लॉकडाउन के दौरान हॉलीवुड के गायक जॉन लीजेंड ने किया यह बड़ा काम

कोरोना के इस संकट से सभी जूझ रहे है। कई राष्ट्रों में इससे बचने के लिए लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। वहीं अब गायक जॉन लीजेंड ने हाल ही में एक बेघर शख्स की मदद की है। 

वह रविवार को वेस्ट हॉलीवुड के पास किसी कार्य से गए हुए थे। इस दौरान उनकी पत्नी क्रिसी टाइगन व दो बच्चे लुना व मिलेस उनके साथ नहीं थे। विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एटीएम से पैसे निकालने के बाद जॉन एक जरूरतमंद आदमी से जा टकराए व उसकी मदद करते हुए उन्होंने उसे दस डॉलर का एक नोट थमाया।

बता दें की जॉन ने उस वक्त मास्क पहन रखा था, लेकिन उनके हाथों में दस्ताने नहीं थे, हालांकि जॉन ने कोरोना वायरस महामारी की इस घड़ी में सुरक्षा का ध्यान रखते हुए शारीरिक रूप से दूरी पर्याप्त मात्रा में बनाकर रखा। इस बीच जॉन इस वैश्विक स्वास्थ्य संकट के दौरान कई तरह से सामाजिक कार्यों में अपना सहयोग भी दे चुके हैं। वह लेडी गागा के कॉन्सर्ट 'वन वल्र्ड : टुगेदर एट होम' व 'ग्लोबल सिटीजन' में भी शामिल हुए हैं।

दरअसल पिछले सप्ताह जॉन ने 'टाइम 100 टॉक्स : फाइंडिंग होप' में भी भाग लिया था, जहां उन्होंने गीत लीन ऑन मी को पियानो की धुन बजाकर अपनी प्रस्तुति दी व अपनी इस परफॉर्मेंस से पहले उन्होंने कैदियों में कोविड-19 के खतरे के बारे में भी जागरूकता फैलाया, जिनमें कैद में रहते हुए संभावित रूप से इसका खतरा ज्यादा होता है।