उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाती नजर आई भारती सिंह, जाने क्यों

उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाती नजर आई भारती सिंह, जाने क्यों

कॉमेडियन भारती सिंह आजकल बड़ी समस्या में चल रहीं हैं. जी दरअसल उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले मुद्दे में पंजाब व हरियाणा उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.

आप सभी को बता दें कि भारती सिंह ने न्यायालय से अपने विरूद्ध हुई एफआईआर को समाप्त करने की मांग की है. जी दरअसल बीते दिनों कॉमेडियन पर एक्ट्रेस रवीना टंडन व फिल्म निर्माता फराह खान के साथ एक टीवी शो में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था व इसके बाद सभी ने इस मुद्दे में माफी भी मांग ली थी.

वहीं भारती सिंह की याचिका के बाद उनके एडवोकेट अभिनव सूद ने बताया है कि, ''27 जनवरी यानी सोमवार को न्यायमूर्ति सुदीप अहलूवालिया के समक्ष मुद्दे की सुनवाई की जाएगी. याचिका में भारती सिंह ने एफआईआर समाप्त करने व पंजाब पुलिस की जाँच पर रोक लगाने की मांग की है.'' जी हाँ, वहीं समाचार मिली है कि बीते सप्ताह ही रवीना टंडन व फराह खान को उच्च न्यायालय से बडी राहत मिल चुकी है. इसी के साथ उच्च न्यायालय ने पुलिस को दोनों के विरूद्ध कोई बलपूर्वक कार्रवाई न करने के आदेश दिया है. इस मुद्दे में रवीना टंडन और फराह खान की याचिकाओं पर उच्च न्यायालय ने पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. आप सभी को बता दें कि एक टीवी शो में की गई टिप्‍पणी को लेकर अमृतसर के अजनाला पुलिस थाने में फराह खान, रवीना टंडन व कॉमेडियन भारती सिंह के विरूद्ध एफआरआइ दर्ज कराई गई थी.

इसी के साथ इस मुद्दे में रवीना टंडन व फराह खान पहले ही माफी मांग चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि फराह खान ने फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजनल्स के क्विज शो ‘बैकबेंचर्स’ की पूरी टीम की तरफ से ट्विटर पर माफी मांगी थी व एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा था, ''कृपया इस लिंक को देखें. हमारा मकसद किसी भी तरह से ईसाई भाईचारे की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. फिर भी अगर ऐसा हुआ है तो उसके लिए माफी चाहती हूं.''