मनोरंजन

Heeramandi की एक्ट्रेस Sharmin Segal को किया जा रहा है जमकर ट्रोल

हीरामंडी में शेखर सुमन को उनके एक्टिंग कौशल के लिए प्रशंसा मिल रही है. यह वर्तमान में विश्व स्तर पर सबसे अधिक देखा जाने वाला भारतीय शो है. हालाँकि, शर्मिन सहगल औनलाइन ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं जिन्होंने श्रृंखला में उनके प्रदर्शन की निंदा की. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में शेखर ने शर्मिन का बचाव किया और बोला कि आलोचक उनके प्रति बहुत सख्त रहे हैं.

ट्रोलिंग के बीच शेखर सुमन ने किया शर्मिन का समर्थन

शेखर ने शर्मिन के बारे में बोलते हुए कहा, ”मुझे नहीं लगता कि भंसाली साहब ने इस बात को संज्ञान में नहीं लिया होगा कि इसका प्रतिकूल असर हो सकता है. वह उनकी भतीजी है और पहले भी फिल्में कर चुकी है. हुआ यह है कि दुनिया उस बेचारी छोटी सी चीज़ पर बहुत अधिक सख्त हो गई है. वह एक युवा लड़की है और निंदा उसे नष्ट कर सकती है. जहां उन्हें अपनी टिप्पणियों को अक्षम करने के लिए विवश किया गया था, वहां लोग उनका नाम पुकारने के बजाय थोड़ा सहज हो सकते हैं. उसने बोला कि उन्होंने हीरामंडी के लिए 16 बार ऑडिशन दिया, तो चलो उनके प्रति निष्पक्ष रहें, कि उन्होंने उसे कास्ट किया.

हीरामंडी के बारे में

हीरामंडी विभाजन पूर्व युग के दौरान लाहौर (अब वर्तमान पाक में) के हीरा मंडी के रेड-लाइट क्षेत्र पर आधारित है. महाकाव्य-श्रृंखला में 1920-40 के दशक में हीरामंडी के दरबारियों के जीवन और नवाबों के साथ उनके संबंधों को दर्शाया गया है. यह कहानी ब्रिटिश उपनिवेशवाद के विरुद्ध हिंदुस्तान की स्वतंत्रता क्रांति की पृष्ठभूमि पर आधारित है. शेखर और शर्मिन के अलावा, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, फरीदा जलाल, शोध सुमन, श्रुति शर्मा, प्रतिभा रांटा और फरदीन खान भी शो में जरूरी भूमिका निभा रहे हैं.

शर्मिन सहगल के बारे में

शर्मिन ने संजय को गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013), बाजीराव मस्तानी (2015) और गंगूबाई काठियावाड़ी (2022) में असिस्ट किया है. वह प्रियंका चोपड़ा अभिनीत स्पोर्ट्स-बायोपिक मैरी कॉम में सहायक निर्देशक भी थीं. शर्मिन ने मिजान जाफरी के साथ रोमांटिक-ड्रामा मलाल से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

Related Articles

Back to top button