मनोरंजन

Hans Zimmer जल्द ही रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू

फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने रामायण की शूटिंग प्रारम्भ कर दी है , जिसमें रणबीर कपूर ईश्वर राम, साई पल्लवी सीता, सनी देओल हनुमान और यश रावण की किरदार में हैं. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, नितेश तिवारी और निर्माता नमित मल्होत्रा ​​ने इस परियोजना के लिए ऑस्कर विजेता हंस जिमर और एआर रहमान की संगीत को सूचीबद्ध किया है. द लायन किंग और इंटरस्टेलर जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए फेमस हंस जिमर, एआर रहमान के साथ म्यूजिक संभालेंगे, जिससे फिल्म को लेकर संभावनाएं बढ़ जाएगी. हंस जिमर नितेश तिवारी की रामायण के साथ भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी आरंभ करने के लिए तैयार हो रहे हैं.

अद्भुत होगा रामायण का संगीत

इन दिनों  रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ चर्चाएं खूब हो रही है. फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. वहीं इस फिल्म के गानों पर बारिकी से काम किया. इसके गाने सबको लंबे समय तक याद रहने वाले है. इसके लिए ऑस्कर विनर्स एआर रहमान और हंस जिमर, रामायण का म्यूजिक देंगे.

कौन हैं हंस जिमर

एआर रहमान के बारे में तो सब जानते ही हैं, स्लमडॉग मिलेनियर’ के लिए वह दो- दो ऑस्कर जीत चुके है. हंस जिमर की बात करे तो वह फिल्म स्कोर कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. द लायन किंग और इंटरस्टेलर जैसी फिल्मों में साउंडट्रैक दिया है. बता दें कि हंस ने लियोनार्डो डिकैप्रियो, जॉनी डेप, ‘मिस्टर बीन’ अभिनेता एटाकिंसन जैसे हॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज की फिल्मों में कमाल का म्यूजिक दिया है. अब हंस ‘रामायण’ के लिए भी म्यूजिक कंपोज करेंगे.

दिवाली पर रिलीज हो सकती है रामायण

रामायण फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसे भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा उद्यम बताया जा रहा है. रणबीर, साई, सनी और यश के जल्द ही अपनी भूमिकाओं के लिए फिल्मांकन प्रारम्भ करने की आशा है. ऐसी अटकलें हैं कि फिल्म दीपावली 2025 के आसपास सिनेमाघरों में आ सकती है. हाल ही में, फिल्म के सेट से फुटेज औनलाइन सामने आए हैं, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है.

Related Articles

Back to top button