मनोरंजन

GHKKPM Update : ईशान अपने पिता से होगा नाराज

स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिन-ब-दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ को टीआरपी लिस्ट में टॉप पर लाने के लिए मेकर्स भी खूब मेहनत कर रहे हैं. हालांकि, फैंस जल्द से जल्द ‘गुम है किसी के प्यार में’ ईशान और सावी की प्रेम कहानी प्रारम्भ होने का प्रतीक्षा कर रहे हैं. पिछले दिनों ‘गुम है किसी के प्यार में’ में भी देखा गया कि सावी को कॉलेज पहुंचने में देर हो जाती है, शांतनु किसी तरह उसे इंस्टीट्यूट में दाखिला दिला देता है लेकिन सुबह सावी को केबिन से निकलने में देर हो जाती है और ईशान उसे देख लेता है. हालाँकि, भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की ‘गुम है किसी के प्यार में’ के उतार-चढ़ाव यहीं समाप्त नहीं होते हैं.

भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया जाएगा कि सावी को ऐडमिशन दिलाने के लिए ईशान शुक्ला जी को जॉब से निकाल देगा, जिस पर सावी उस पर भड़क जाएगी. दूसरी ओर, जब सावी केबिन से अपना बैग लेने जाएगी तो ईशान उस पर गुस्सा होगा. वह सावी से पूछेगा कि क्या उसे शांतनु ने यहां भेजा है या किसी और ने. इस पर सवि गलती से अपनी टीचर का नाम ले लेगी, जिस पर ईशान समझ जाएगा कि ये ईशा ने भेजा है ऐसे में वह गुस्से में आकर सवि का बैग फेंक देगा, साथ ही उसके मुंह पर दरवाजा भी बंद कर देगा.

,
शक्ति अरोड़ा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ में भवानी को विनायक के सामने रोते हुए देखा जाएगा. ऐसे में विनायक भी आग में घी डालेगा और सावी को चोर कहेगा. वह सावी के बारे में बताएगा कि उसने 10 लाख के गहने चुराए हैं, ताकि वह पुणे में आराम से रहेगी. लेकिन अश्विनी उस पर चिल्लाएगी और उसे जमकर श्राप देगी. गुम है किसी के प्यार में में मनोरंजन का स्तर यहीं समाप्त नहीं होता है. शो में दिखाया जाएगा कि ईशान अपने पिता से नाराज हो जाएंगे.

Related Articles

Back to top button