मनोरंजनवायरल

फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने साझा की एक बेघर आदमी और उसके कुत्ते की कहानी

फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने एक बेघर आदमी और उसके कुत्ते की कहानी साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया. अपने पोस्ट में, उन्होंने उल्लेख किया कि कुत्ता उस आदमी के साथ तब से कैसा रहा है जब वह केवल एक छोटा पिल्ला था. कापड़ी ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें दोनों को लखनऊ की एक सड़क पर दिखाया गया है. आइए जानते हैं.

विनोद कापड़ी ने साझा की एक बेघर आदमी और उसके कुत्ते की कहानी

निर्माता विनोद कापड़ी ने लिखा, “अचानक मैंने देखा कि एक आदमी कचरा इकट्ठा कर रहा था और एक कुत्ता लगातार उसके साथ था. लगातार का अर्थ है लगातार 5-7 मिनट तक देखता रहा फिर मैंने सोचा कि ये सब रिकॉर्ड करना चाहिए. रिकॉर्डिंग प्रारम्भ करते समय मुझे लगा कि आंखों ने जो देखा वह कैमरे में रिकॉर्ड नहीं होगा. इसके बावजूद, कैमरा घूमा और जो रिकॉर्ड किया गया वह अविश्वसनीय से भी अधिक अविस्मरणीय था. कम से कम हम सभी के लिए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

अगली कुछ पंक्तियों में कापड़ी बताते हैं कि उस आदमी का नाम शकील है जो अपने कुत्ते कल्लू के साथ रहता है. वीडियो में शकील ने कहा कि कैसे कल्लू हमेशा उनके साथ रहता है. कुत्ता उसे सुबह भी जगाता है. यह ट्वीट दो दिन पहले शेयर किया गया था तब से इसे करीब 3.6 लाख बार देखा जा चुका है. इस शेयर को अब तक 3,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

यूजर्स ने भी वीडियो को सराहा

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, “आपका ट्वीट जीवन से भरपूर है.”  दूसरे यूजर ने कहा, ‘वह दिल से अमीर है. जो कोई भी जानवर की परवाह करता है वह बुरा आदमी नहीं हो सकता.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘जानवर आदमी से अधिक वफादार होते हैं और यह वीडियो इसका सबूत है.

Related Articles

Back to top button