मनोरंजन

सोशल मीडिया पर छाईं फिल्म एनिमल की फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

फिल्म ‘एनिमल’ में जोया का भूमिका निभाने वाली अदाकारा तृप्ति डिमरी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एनिमल में काम करने के बाद तृप्ति की फैन फॉलोइंग में तगड़ी बढ़ोत्तरी हुई है. फिल्म रिलीज से पहले उनके इंस्टाग्राम पर 711 हजार फॉलोअर्स थे. जबकि फिल्म रिलीज होने के सात दिन बाद उनके फॉलोअर्स 2.7 मिलियन हो गए. सिर्फ़ सात दिनों में उनके फॉलोअर्स 1989,000 तक बढ़े हैं. इसके अतिरिक्त तृप्ति को सोशल मिडिया पर नेशनल क्रश का नाम दिया जा रहा है.रणबीर और तृप्ति के बीच हुआ एक सीन काफी चर्चा में है जिसमें रणबीर अदाकारा से ‘लिक माइ शूज’ बोलते हैं. इस सीन की जमकर निंदा की जा रही है.

छोटे रोल से मिली पॉपुलैरिटी

फिल्म एनिमल में तृप्ति ने बहुत ही छोटा रोल निभाया है. इसके बावजूद उन्होंने इससे काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. एनिमल में अदाकारा और रणबीर के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं. आरंभ में ऐसा लगता है कि रणबीर को तृप्ति से प्यार हो गया है. लेकिन ये एक प्लानिंग का हिस्सा होता है.

तृप्ति के अतिरिक्त अभिनेता बॉबी देओल भी अपने भूमिका के लिए तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म में बॉबी को कोई डायलॉग नहीं दिया गया था. उन्होंने फिल्म में अपने एक्सप्रेशन से अच्छा खेला है.

‘लिक माइ शूज’ डायलॉग पर बोलीं तृप्ति

इस सीन के बारे में बात करते हुए तृप्ति ने कहा कि यह सीन बहुत सोचने और समझने के बाद ही डायरेक्टर ने रखा था. उन्होंने आगे बोला कि मेरे अभिनय कोच ने यही सिखाया है कि एक अभिनेता को हर तरह के रोल के लिए तैयार रहना चाहिए.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अदाकारा ने रोल का हेर-फेर करने की बात की. उन्होंने कहा- एक महिला जो आपकी पत्नी, बच्चे और पिता सबको मारने की बात कर रही है. यदि मैं उनकी स्थान होती तो मैं शायद उस लड़की को मार देती. जबकि रणबीर वहां से चले जाते हैं. जब उनके भाई उनसे पूछते हैं कि इस लड़की का क्या करना है? तो रणबीर कहते हैं कि वो जहां जाना चाहे उसे जाने दो.

तृप्ति का फिल्मी करियर

तृप्ति ने कॉमेडी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ (2017) से अपने अभिनय करियर की आरंभ की और रोमांटिक ड्रामा ‘लैला मजनू ‘(2018) में उनका पहला लीड रोल था. तृप्ति ने अन्विता दत्त की बुलबुल (2020) और कला (2022) में अपनी परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा हासिल की है. अब उन्होंने एक्शन फिल्म एनिमल में अपने सपोर्टिंग रोल से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. इस फिल्म में रणबीर के अतिरिक्त रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी लीड रोल में हैं. वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में विक्की कौशल के साथ काम कर रही हैं.

 

Related Articles

Back to top button