एक्ट्रेस कृति सनोन ने इस फिल्म के जरिए सफलता की हासिल

एक्ट्रेस कृति सनोन ने इस फिल्म के जरिए सफलता की  हासिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन ने हाल ही में हाउस फुल 4 के जरिए सफलता हासिल की है. इसके बाद वह अब सोशल मीडिया के जरिए लोगों का दिल जीत रही है. ऐसे में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है. जो बहुत ज्यादा मजेदार लग रहा है. इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में वह हवाई अड्डे पर अर्जुन कपूर के साथ टाइटैनिक पोज़ दे रही हैं.

कृति आजकल अपनी फ़िल्म पानीपत के प्रमोशन में भी बिजी हैं. ये हिस्ट्रोरिकल ड्रामा फ़िल्म छह दिसंबर को रिलीज़ होगी. इसमें वह सजंय दत्त व अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही है. इसके लिए अर्जुन व कृति दोनों ही पुणे के दौरे पर हैं. इस बीच वे मुबंई एयरपोर्ट पर रुके. जहां दोनों ने अपनी बाहें फैलाकर टाइटैनिक का फेमस पोज़ मारने की कोशिक की. एयरस्टैयर पर खेड़े दोनों ही शाहरुख ख़ान के दिलवाले पोज़ को भी ट्राय किया. दरअसल कुछ देर में टाइटैनिक पोज धीरे-धीरे शाहरुख ख़ान की पोज़ में बदल गया.

इस फोटो को कृति ने अपने आफ़िशियल सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'जब आपका टाइटैनिकक पोज़ अनजाने में एसआरके पोज में बदल जाए.' बता दें कि कृति सनोन फिलहास अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा व पूजा हेगड़े के साथ हाउस फुल- 4 करके खाली हुई हैं. इसके बाद वह अब फ़िलहाल पानीपत में नजर आने वाली हैं. इसके अतिरिक्त छह दिसंबर को रिलीज़ हो रही पति पत्नी व वो में भी स्पेशल अपीयरेंस भी है. इसके अतिरिक्त वह पकंज त्रिपाठी के साथ भी एक फ़िल्म कर रही हैं.

गौरतलब है कि कृति की आने वाली फ़िल्म को आशुतोष गोवारीकर ने बनाया है. यह पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है, जिसमें मराठा व आफगानी आमने-सामने आए थे. इस फ़िल्म कृति पार्वती बाई व अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ का भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर संजय दत्त अफगानी शासक अहमद शाह अब्दाली का भूमिका निभा रहे हैं. फ़िल्म में कुछ डायलॉग्स व सीन को लेकर असहमति भी जाताई जा चुकी है.