शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की लीड अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने कहा,''कंगना...मुझे बेहद पसंद है, हां.....

शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की लीड अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने कहा,''कंगना...मुझे बेहद पसंद है, हां.....

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत देहांत केस में अब एक के बाद एक कई अहम राज खुलते जा रहे हैं. गत दिनों एक इंटरव्यू को दिए गए साक्षात्कार में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हिंदी सिनेमा माफिया पर निशाना साधने के साथ ही साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की भी मांग की थी.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस दौरान मूवी इंडस्ट्री को लेकर कई ऐसे बड़े सवाल खड़े कर दिए थे, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. जहां कई बॉलीवुड और टेलीविज़न सितारों ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की हिम्मत की दाद दी है, वहीं ऐसे लोगों का आंकड़ा तो सबसे अधिक है, जिन्होंने अभी तक इस केस में चुप्पी बनाकर रखी है. फिलहाल स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की लीड अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने अब इस केस में अपनी बात सामने रखी है.  

अपने हाल ही के एक साक्षात्कार में एरिका फर्नांडिस ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की हिम्मत की जमकर तारीफ की है. सिद्धार्थ कनन के साथ हुई चर्चा के दौरान एक्ट्रेस एरिका ने बोला है कि उन्हें कंगना रनौत की हर एक बात बेहद पसंद आती है. एक्ट्रेस एरिका का बोलना है कि, 'कंगना...मुझे बेहद पसंद है. हां, मैं हमेशा उनका गुणगान गाती रहती हूं लेकिन मैं दीपिका की बेहद बड़ी फैन हूं. मुझे कंगना उनके बेबाक अंदाज के कारण पसंद है. उनमें बेहद हिम्मत है. '

बता दें की एक्टर सुशांत सिंह के लिए न्याय की मांग करते हुए एक्ट्रेस कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर भी हाल ही में निशाना साधा है. अगर बात की जाए तापसी पन्नू की तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए कंगना से कई सवाल पूछ रही हैं.