दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक का ट्रेलर आज रिलीज

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक का ट्रेलर आज रिलीज

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। करीब 12 मिनट 19 सेकेंड का ये ट्रेलर आपको भावुक तो करेगा ही साथ ही आपके रोंगटे भी खड़े कर देगा। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग से लेकर उनका लुक,डायलॉग और एसिड सर्वाइवर की कहानी सब कुछ बेहद शानदार है।


 
कुछ इस तरह का है ट्रेलर

फिल्म छपाक के ट्रेलर की शुरूआत निर्भया केस की प्रोटेस्ट के साथ होती है जिसके बेकग्राउंड में एक आवाज सुनाई दे रही है जो यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि निर्भया केस के बाद मालती की कहानी को लोगों तक पहुंचाना इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है। जिसके बाद दीपिका पादुकोण का चीखने वाले शॉट सामने आता है जो आपको अंदर से हिला कर रख देगा।


 
वैसे ट्रेलर में दीपिका पादुकोण के कई सारे ऐसे शॉट हैं जो आपको कुछ देर के लिए तो खमोश कर देंगे। फिल्म के ट्रेलर में मालती की इंसाफ की लड़ाई दिखाई गई है जिसकी सेशन कोर्ट से शुरूआत हुई है और सुप्रीम कोर्ट तक जाएगी। इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में दिखाई देंगी। वहीं फिल्म में विक्रांत पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका का साथ देते हैं।


 
बता दें कि फिल्म छपाक लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड सर्वाइवर की असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका का यह रोल लक्ष्मी अग्रवाल नाम की पीडि़त युवती पर बनी है। इस फिल्म में मालती ने जो कुछ भी सहन किया है वो लक्ष्मी पहले ही अपनी असल जिंदगी में झेल चुकी है। अब लक्ष्मी अग्रवाल के उसी दर्द और लड़ाई को फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने इसे पर्दे पर दर्शाया है। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।