दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर को लेकर इस तरह अपना जताया दुख

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर को लेकर इस तरह अपना जताया दुख

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया. वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिए से इसकी जानकारी दी थी और अमिताभ ने लिखा था कि, ''इस खबर से वह टूट गए हैं.'' उनके बाद में परिवार के लोगों ने भी अभिनेता के निधन की पुष्टि की.

जी दरसल ऋषि कपूर को बुधवार सुबह सेहत में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. इस बात की पुष्टि उनके भाई व अभिनेता रणधीर कपूर ने भी की थी. ऐसे में हाल ही में दीपिका पादुकोण ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है और एक संवेदनशील पोस्ट शेयर किया है.

आप देख सकते हैं दीपिका ने बिना कुछ कहे एक तस्वीर पोस्ट की है. वहीं दीपिका पादुकोण ने ये सुनिश्चित किया है कि उनकी चुप्पी ही ऋषि कपूर के लिए एक श्रद्धांजलि बने. वैसे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'ब्लैक स्क्रीन' शेयर कर #rishikapoor लिखा है. आप सभी को यह भी बता दें, ‘लव आज कल’ फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर ने साथ काम किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. केवल इतना ही नहीं बल्कि दोनों कलाकार लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘द इंटर्न’ नाम की फिल्म पर काम शुरू करने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा. वहीं ऋषि फिल्म अभिनेत्री जूही चावला के साथ फिल्म शर्मा जी नमकीन में नजर आने वाले थे लेकिन अब उनकी यह फिल्म भी अधूरी रह गयी.

वैसे दीपिका पादुकोण से पहले सलमान खान, अक्षय कुमार, जूही चावला, आमिर खान, धर्मेन्द्र, कमल हासन, रजनीकांत, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, काजोल, अजय देवगन, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर जैसे कलाकारों ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है और हम आपको बता चुके हैं इस समय सभी सदमे से उबरने की कोशिश में लगे हुए हैं.