कोमोलिका ने न्यू ईयर की पार्टी के दौरान ही प्रेरणा के लिए बनाया यह प्लान

 कोमोलिका ने न्यू ईयर की पार्टी के दौरान ही प्रेरणा के लिए बनाया यह प्लान

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के करेंट ट्रैक में कोमोलिका की सारी कोशिशें नाकाम होती नजर आ रही है। लगातार अपनी कोशिशों को नाकाम होते देख कोमोलिका ने अब प्रेरणा के विरूद्ध नया षड़यंत्र रचा हैं।

कोमोलिका किसी भी तरह से अनुराग व प्रेरणा को एक-दूसरे से हमेशा-हमेशा के लिए अलग करना चाहती है। बीते दिनों देखा था कि कोमोलिका ने न्यू ईयर की पार्टी के दौरान ही प्रेरणा को किडनैप करने का प्लान बनाया है। कोमोलिका ने ये सारी प्लानिंग अपने भाई रोनित के साथ मिलकर ही की है। रोनित ने प्रेरणा को किडनैप करने के लिए वेटर का रुप धारण कर लिया है।

खैर ताजा रिपोर्ट की माने तो बता दे की रोनित व कोमोलिका फिर से अपने प्लान में फेल हो जाएंगे। जी हां एक रिपोर्ट के मुताबित अपकमिंग एपिसोड में कोमोलिका प्रेरणा की ड्रिंक में नशीली गोली मिला देगी। इस वजह से ही एक बार फिर से प्रेरणा व अनुराग को क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा।

अब ये तो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा कि आखिर कोमोलिका अनुराग व प्रेरणा को साथ देखकर कैसा रिएक्ट करने वाली हैं। बहुत जल्द विराज व प्रेरणा की विवाह होने वाली है, लेकिन प्रेरणा को अनुराग की बाहों में देखकर विराज को गलतफहमी हो जाएगी। विराज को लगने लगेगा कि वह अनुराग व प्रेरणा के बीच में आने की प्रयास कर रहा है।