फिल्म का प्रमोशन करने बांद्रा पहुंचे विद्युत जामवाल

फिल्म का प्रमोशन करने बांद्रा पहुंचे विद्युत जामवाल
आज बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किए गए. जहाँ एक तरह विद्युत जामवाल अपनी आनें वाले फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए. वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन, कियारा आडवाणी ने आज अपनी फिल्म का नया गाना रिलीज किया. पढ़िए बॉलीवुड की आज की टॉप खबरें-
‘खुदा हाफ़िज़ 2’ का प्रमोशन करते नजर आए विद्युत जामवाल
बॉलीवुड के एक्शन किंग विद्युत जामवाल आज बांद्रा में स्पॉट किये गए. अदाकार यहाँ अपनी आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफ़िज़ 2’ का करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ फिल्म की अदाकारा भी साथ थी. फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.
‘जुग जुग जियो’ का नया गाना हुआ रिलीज
बॉलीवुड अदाकार वरुण धवन और अदाकारा कियारा आडवाणी ने आज पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ मिलकर अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना ‘नैन ता हीरे’ लॉन्च किया.
खार में स्पॉट हुई अनन्या पांडे
बॉलीवुड अदाकार चंकी पांडे की बेटी और अदाकारा अनन्या पांडे आज खार में मैडॉक ऑफिस के बाहर नजर आयीं. अदाकारा ने इस दौरान पीले रंग का प्लाज़ो पैंट और काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था.
गाने के प्रमोशन के दौरान दिखा कियारा-वरुण का रोमांटिक अवतार
फिल्म जुग जुग जियो के नए गाने ‘नैन ता हीरे’ के लॉन्च के दौरान अदाकार वरुण धवन और अदाकारा कियारा आडवाणी का बड़ी ही रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली. दरअसल, गाने की रिलीज के दौरान फैंस की डिमांड पर दोनों ने स्टेज पर अपने नए गाने पर एक रोमांटिक परफॉरमेंस दी थी.