बॉलीवुड एक्ट्रेस व राइटर ट्विंकल खन्ना ने उड़ाए थे अक्षय कुमार व करण जौहर के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस व राइटर ट्विंकल खन्ना ने उड़ाए थे अक्षय कुमार व करण जौहर के होश

कुछ यादें ऐसी होती हैं, जो कभी नहीं भुलाई जाती। जब-जब हम उन पलों को याद करते हैं, पल भर में सारी यादें रीकेप हो जाती हैं। लॉकडाउन के इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी पुरानी यादों को रिकॉल कर रहे हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar)अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

 कॉफी विद करण (Koffee With Karan) को इन दिनों को बेहद मिस कर रहे हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक ऐसा ही थ्रोबैक वीडियो (Throwback video) शेयर किया है, जो करण ने हाल ही में उन्हें भेजा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस व राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो तब का है जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व ट्विंकल टीवी पर आने वाले करण जौहर के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंचे थे।

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन दिया है-  दोस्तों, करण जौहर ने मुझे यह वीडियो भेज, जिसे देखने के बाद हम दोनों ही हंसने लगे थे। इस वीडियो से कैसे पीछा छुड़ाऊं समझ नहीं आता। #oldisgoldवीडियो में करण ने ट्विंकल से सवाल किया कि 'अक्षय में क्या है जो Khans में नहीं ?' इसका जवाब ट्विंकल ने ऐसा दिया कि करण व अक्षय दोनों दंग हो गए।

करण दूसरा सवाल करते हुए पूछ कि सलमान खान, शाहरुख खान व आमिर खान में से सबसे फेवरेट कौन है? इसके बाद ट्विंकल, करण की टांग खिंचाई करते हुए कहती हैं कि आप खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? ये सुनकर अक्षय कुमार हंसने लगे व करण कुछ बोल नहीं पाए।

दरअसल, उस दौरान फवाद खान को लेकर उस दौरान कॉन्ट्रोवर्सी चल रही थी। पाक कलाकारों को लेकर फिल्म ऐ दिल है कठिन के वक्त टकराव चल रहा था। करण जौहर ने उन्हें फिल्म में लेकर इसको हवा दे दी थी।

वर्षों बाद इस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को मीम्स के साथ एडिट किया है।