Bigg Boss 14: जैस्मिन के जाते ही 'दुश्मन' बने अली गोनी और अभिनव, एक दूसरे पर किए ये भद्दे कमेंट

Bigg Boss 14: जैस्मिन के जाते ही 'दुश्मन' बने अली गोनी और अभिनव, एक दूसरे पर किए ये भद्दे कमेंट

'बिग बॉस हाउस' में इक्वेशन्स चेंज होना बहुत आम बात है। यहां दोस्त से दुश्मनी कब हो जाती है पता नहीं चलता और दुश्मन कब गले लग जाते हैं उसका भी पता नहीं चलता। इस सीज़न में रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच शुरुआत में कट्टर दुश्मनी देखी गई थी, लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। वहीं अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच शुरुआत से एक अच्छा बॉन्ड देखा गया था, लेकिन अब वो दुश्मन बनते जा रहे हैं। ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच की कड़ी थी जैस्मिन भसीन जो कि अब बिग बॉस हाउस से  जा चुक हैं।

जब तक जैस्मिन घर में थीं तब तक अली और अभिनव को अक्सर साथ देखा जाता था, क्योंकि अली और अभिनव दोनों ही जैस्मिन के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जब से जैस्मिन गई हैं तब से दोनों के बीच दूरी आती जा रही है। इस दूरी की झलक पिछले कुछ दिनों में देखी जा चुकी है, लेकिन आज दोनों खुलकर एक दूसरे के सामने आ जाएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अली और अभिनव के बीच ‘लाकडाउन’ टास्क के दौरान ज़ोरदार बहस होती दिख रही है।


वीडियो में दिख रहा है कि अली, अभिनव को गुस्से में बंदर कहते हैं तो अभिनव भी पलटकर उन्हें भैंस कहते हैं। आगे अभिनव कहते हैं ‘थूककर मत चाट’ जिसके बाद अली गुस्से में जिस जगह खड़े होते हैं उस जगह थूक देते हैं और अभिनव को चाटने के लिए कहते हैं। इसके बाद दोनों के बीच आमने-सामने से बहस होती है। देखें वीडियो।


निक्की ने घर में उठाया 'मीटू' का मुद्दा :

20 जनवरी के एपिसोड में निक्की तंबोली और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच ज़ोरदार लड़ाई देखी गई। लॉकडाउन टास्क के दौरान निक्की, रुबीना की टीम को जिताने के लिए घर के अंदर जाकर बैठ गईं और यही बात देवोलीना को बिल्कुल नागवार ग़ुज़री। जिसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक बहसा बाहसी हुई। गुस्से में निक्की ने देवोलीना से कह दिया कि ये 'मी टू' के नाम पर लालछन लगाने वाली लड़की है। जिसके बाद देवोलीना समेत पूरे घर ने उनके इस कमेंट की आलोचना की। फिर देवोलीना ने रुबीना दिलैक को 'बिग बॉस 13' का पूरा मीटू का किस्सा बताया।


इस अभिनेत्री ने कई बार आइटम नंबर करने से किया मना, कही ये बड़ी बात

इस अभिनेत्री ने कई बार आइटम नंबर करने से किया मना, कही ये बड़ी बात

2011 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म धोबी घाट से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मोनिका डोगरा ने अपनी पहचान बनाई थी। फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया था। हालांकि, कुछ अन्य रिलीज के बावजूद, वह वास्तव में कभी भी उद्योग में पैर जमाने में कामयाब नहीं हो पाई। 


मोनिका कहती हैं कि जिस तरह से महिलाओं को बॉलीवुड फिल्मों में ऑब्जेक्टिफाई किया गया है, उन्हें यह कभी पसंद नहीं आया। उनकी आगामी श्रृंखला एक अर्बन रिलेशनशीप ड्रामा है, जिसमें समाज की ओर से महिला पर थोपी गई शर्तो के बारे में दर्शाया गया है।


उन्होंने विशेष रूप से डांस नंबर के बारे में कहा, “आइटम गीत मेरे लिए नहीं है। मैंने कई बार कहा है। मैं व्यक्तिगत रूप से एक महिला को वस्तु के रूप में पेश किया जाना पसंद नहीं करती हूं। मुझे लगता है कि हम उससे बहुत अधिक हैं।”


बॉलीवुड एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे ढहाया कहर       इस अभिनेत्री ने कई बार आइटम नंबर करने से किया मना, कही ये बड़ी बात       इस एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, फूलों से छुपाये ये अंग       रश्मिका मंदाना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग करेंगी शूटिंग       जेसिका अलेक्जेंडर 'द लिटिल मरमेड' के रीमेक में करेंगी काम       झारखंड सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए 91,277 करोड़ का बजट विधानसभा में पेश किया, बजट में गांव, किसान व मजदूर फोकस में रहे हैं। बजट भाषण के दौरान वित्त मंत्री ने कई घोषणाएं कीं        जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने किया मरकच्चो का दौरा, .... जब दीपिका ने जिप प्रधान से मांगा ऑटोग्राफ        मेहमान टीम का स्वागत फिर टर्नर पिच से करने की तैयारी, भारत के खिलाफ इंग्लैंड की राह नहीं है आसान       जसप्रीत बुमराह करने जा रहे हैं शादी और इसलिए क्रिकेट से लिया ब्रेक       ये खिलाड़ी लौटा मैदान पर, वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी       Vijay Hazare Trophy 2021 के नॉकआउट मुकाबलों का शेड्यूल जारी       4th Test मैच में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन       FATF की ग्रे लिस्ट में बना रहेगा पाकिस्तान, इमरान सरकार को लगा बड़ा झटका!       पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण       जानिए सोशल मीडिया पर कैसा है रिएक्शन, पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्‍सीन       कश्मीर दहलाने की तैयारी, जैश का मददगार चढ़ा हत्थे       शिक्षक बन जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने बच्चों को दिए सफलता के टिप्स       हादसे से कांपा मध्य प्रदेश, पुलिस महकमे में शोक की लहर       कोरोना से मचा हाहाकार, इतने नए मामले आने के बाद अलर्ट हुई सरकार       एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग मिले पॉजिटिव, अब यहां हुआ कोरोना विस्फोट