बिग बॉस 13 से निकलने के बाद शेफाली जरीवाला ने दिया बड़ा बयान

बिग बॉस 13 से निकलने के बाद शेफाली जरीवाला ने दिया बड़ा बयान

बिग बॉस 13 के घर से इस सप्ताह कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला एविक्ट हो गई हैं। करीबन 3 महीने बिग बॉस हाउस में बिताने के बाद शेफाली जरीवाला का सफर समाप्त हो गया है। शो से निकलने के बाद शेफाली ने बताया कि उनके अनुसार अगले एविक्शन में किन कंटेस्टेंट्स को खतरा होने कि सम्भावना है।

मीडिया से खास वार्ता में शेफाली ने बताया कि विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह व माहिरा शर्मा डेंजर जोन में हो सकते हैं। शेफाली ने कहा- विशाल को बड़ा मौका मिला है। वो सुरक्षित हो गए हैं। घर में सभी को लगा था कि विशाल बाहर होंगे। मुझे उम्मीद है अब वो रश्मि-असीम की आड़ में नहीं खेलेंगे। विशाल अगर अच्छे से खेले तो आगे तक जा सकते हैं।

शेफाली ने कहा- ''माहिरा के लिए ये हफ्ता अहम रहेगा। उम्मीद है कि पारस उसे अपनी बातों को कहने देगा, जिससे माहिरा को उभरकर सामने आने का मौका मिलेगा। माहिरा कम आयु में ही अच्छा व करारा जवाब देती हैं। '' शेफाली जरीवाला ने तीसरा नाम आरती सिंह का लिया। उन्होंने आरती को ये सलाह दी कि अब उन्हें क्लियर होने की आवश्यकता है। उसे लोगों को एटंरटेन करना चाहिए। जब शेफाली जरीवाला से उनके मुताबिक टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम पूछे गए तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज व शहनाज गिल का नाम लिया। जानकारी के लिए बता दें, शेफाली की घर में असीम रियाज संग अच्छी दोस्ती थी। लेकिन हिमांशी खुराना के एविक्ट होने के बाद शेफाली-असीम लड़ने झगड़ने लगे। बीते दिनों दोनों के बीच बहुत ज्यादा बहसबाजी हुई थी। बिग बॉस हाउस से निकलते वक्त शेफाली असीम से मिलकर नहीं जा रही थीं। फिर शहनाज के कहने पर शेफाली ने असीम को बाय बोला।