बिग बॉस 13 : असीम ने रश्मि को कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

बिग बॉस 13 : असीम ने रश्मि को कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

बिग बॉस 13' में विकास गुप्ता की एंट्री के बाद पूरा खेल पलटना तय माना जा रहा था, हुआ भी कुछ ऐसा. सिद्धार्थ व पारस के गोपनीय रूम में जाने के बाद विकास अब घर में कुछ ऐसा करने वाले हैं जिसे देखकर घरवाले दंग रह जाएंगे.

'बिग बॉस' का एक प्रोमो वीडियो आया है. इस वीडियो में घरवाले कैप्टन की दावेदारी के लिए टास्क करेंगे. इस दौरान विकास गुप्ता के एक निर्णय से सभी घरवालों का पूरा खेल पलट जाएगा. 'बिग बॉस' के नौ दिसंबर का शो समाप्त होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था. अब इस प्रोमो को एक मिडिया रिपोर्टर ने भी ट्विटर पर साझा किया है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी घरवाले कैप्टन बनने के लिए टास्क में शामिल हुए. टास्क के अनुसार सभी घरवालों के नाम का पत्र बॉक्स रखा है. टास्क में घरवालों को एक दूसरे के खत को नष्ट करना होगा. जो खत उन्हें मिल जाएंगे उसे पत्र बॉक्स में डालना होगा.

प्रोमो में दिखाया गया है कि विकास गुप्ता के हाथ में चिट्ठी होती है. विकास कहते हैं कि 'चिट्ठी देनी है या नहीं इसका निर्णय रश्मि देसाई करेंगी.' रश्मि कोई निर्णय नहीं ले पातीं. इसके बाद विकास रश्मि से चिट्ठी को लेकर नष्ट कर देते हैं व कहते हैं कि 'मुझे नहीं लगता कि उसे इसकी कोई आवश्यकता है.' इसके बाद घरवाले कहते हैं तो आप दावेदार बन गए. जवाब में विकास 'हां' कहते हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि आसिम रश्मि देसाई को सुना रहे हैं.

आसिम कहते हैं कि 'आपको बोलना चाहिए था कि कोई फर्क नहीं पड़ता, भाऊ आप तोड़ दो. आपका हाथ टूटा है मुंह नहीं.' रश्मि यह सुनकर दंग रह जाती हैं. इसके अतिरिक्त गोपनीय रूम में पारस कहता है कि 'विकास मस्त कर गया.' विकास गुप्ता की 'बिग बॉस' में इस 'वीकेंड का वार' में आए थे. घर में आए सिर्फ तीन दिन हुए हैं व तीसरे दिन की कैप्टन की दावेदारी पाना अपने आप में बड़ी बात है.

विकास गुप्ता 'बिग बॉस सीजन 9' में थे. शो के दौरान विकास गुप्ता के खेल की जबरदस्त तारीफ हुई. इसी शो के दौरान उन्हें 'मास्टरमाइंड' का टैग भी मिला. शो में विकास की एंट्री के वक्त सलमान ने बोला था कि 'वह देवोलीना की स्थान यानी कि प्रोक्सी की तरह आए हैं.' दर्शक विकास के खेल व रणनीतियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं. ऐस में देखना होगा कि विकास इस खेल को किस तरह मोड़ते हैं वैसे कैप्टन की दावेदारी हासिल कर उन्होंने इसकी आरंभ कर दी है.