खुल गया राज, तो इसलिए विक्की और कटरीना की शादी पर लगाए गए हैं इतने प्रतिबंध, 100 करोड़ में हुई है तस्वीरों की डील!

खुल गया राज, तो इसलिए विक्की और कटरीना की शादी पर लगाए गए हैं इतने प्रतिबंध, 100 करोड़ में हुई है तस्वीरों की डील!

बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। यह दोनों नौ दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। शादी समारोह को प्राइवेट रखा गया है और इसमें परिवार के अलावा कुछ बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। अब रिपोर्ट्स में सामने आया है कि इन दोनों को एक ओटीटी कंपनी ने शादी की तस्वीरों के लिए बड़ा ऑफर दिया है।

कटरीना और विक्की ने तस्वीरें लीक न हो पाने के लिए खास व्यवस्था की गई है। सूचना यह भी है कि इन दोनों ने एक अंतरराष्ट्रीय मैग्जीन को तस्वीरों और वीडियो के राइट्स दिए हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक अब जिस ओटीटी कंपनी ने कटरीना और विक्की को ऑफर दिया है, वह दोनों की शादी के वीडियोज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की प्लानिंग कर रही है।  

इसी के तहत उस कंपनी ने शादी की तस्वीरें पाने के लिए कटरीना और विक्की के सामने 100 करोड़ रुपये का ऑफर रखा है। अगर दोनों इस ऑफर को स्वीकार करते हैं, तो शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएंगी। इसमें कुछ खास पल, परिवार वालों का इंटरव्यू शामिल है। हालांकि, इस शादी को लेकर कटरीना और विक्की ने अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इससे पहले भी कई स्टार सेलिब्रिटी इस तरह के ट्रेंड को अपना चुके हैं। 

कई देशों में यह ट्रेंड काफी आम है। इसके तहत सेलिब्रिटी अपनी शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें और वीडियोज के राइट्स को किसी चैनल या मैग्जीन को बेच देता है। इससे उस सेलिब्रिटी को अच्छी रकम भी मिल जाती है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की शादी की तस्वीरें भी लीक नहीं हुई। उन्होंने तस्वीरों के राइट्स किसी कंपनी को दिए थे। ऐसा ही ट्रेंड विदेशों में कई स्टार जोड़ी की शादियों में देखने को मिल जाता है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। 10 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इस भव्य शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में शादी की तैयारियों को बखूबी अंजाम दिया जा रहा है। कटरीना और विक्की की शादी के लिए एक विशेष मंडप तैयार किया गया है। जिसे पूरी तरह से रजवाड़े स्टाइल में बनाया गया है।


Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement: भगवान को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मेरी ब्रा साइज'

Shweta Tiwari Controversial statement in Bhopal: फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन के लिए सिलसिले में भोपाल (Bhopal News) पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने विवादित बयान देते हुए कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

श्वेता प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं लेकिन मीडिया के सामने गलत बयानबाजी की जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा करते हुए पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. मिश्रा ने कहा- उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है.