कलर्स टीवी ने बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर किया साझा

 कलर्स टीवी ने बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर किया साझा

टीवी के शो बिग बॉस 13 के अंदर कभी भी कुछ भी होने कि सम्भावना है. एक दोस्त कब शत्रु बन जाए ये बात बिग बॉस के घर में शामिल सदस्यों व दर्शकों को भी नहीं पता होती है. ऐसा ही कुछ आज प्रसारित होने वाले शो में दिखाई देगा जब शहनाज गिल रश्मि देसाई के साथ बुरी तरह से झगड़ा कर लेंगी. वहीं शहनाज की बातें सुनकर रश्मि देसाई भावुक हो जाती हैं व कहती है कि उन्हें कोई भी कुछ भी बोलकर चला जाता है.

असल में कलर्स टीवी ने बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वही इस वीडियो में शहनाज रश्मि देसाई के बराबर में बैठी आसिम सेे बोलती हैं कि पता नहीं क्यों ये मुझसे बात नहीं कर रही हैं. इस पर रश्मि कहती हैं कि शहनाज ने जो बातें कल मुझको बोलीं मुझको बुरा लगा जिसकी वजह से मैं शहनाज से बात नहीं कर रही हैं.

असल में , एक दिन पहले मधुरिमा तुली व विशाल आदित्य सिंह की लड़ाई में शहनाज रश्मि देसाई से लड़ते हुए उन्हें भला-बुरा कह देती हैं व उनकी औकात के बारे में भी बोलती हैं. प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि जब रश्मि शहनाज से न बात करने की वजह बताती हैं तो शहनाज बोलती हैं कि लड़ाई में तो होता है अब तू उसको दिल पर लगा रही हैं तो बड़ी अलग बात है.

जिस पर रश्मि बोलती हैं कि कुछ भी बोलेगी तो वो थोड़ी न लेंगे यार. इसके साथ किसी व के स्टैंड के चक्कर में तुम मुझे सुनाती हो ये सब नहीं सुनना है मुझे. प्रोमो में इसके बाद शहनाज बोली हैं कि इसको मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा तो रश्मि कहती हैं कि तुम्हें लग रहा है ठीक है तो तुम अपनी स्थान ठीक रहो. ये सब मुझे पसंद नहीं है. इसके बाद शहनाज रश्मि से बोलती हैं कि आप लोग मेेरे पीठ पीछे क्या बात करते हो ये मुझे कल पता चल गया. इस पर रश्मि कहती हैं ये हर कोई करता है तुम भी कोई शरीफ नहीं हो, एक हद के बाद चीजें हो जाएंगे तो हर कोई करता है. इसके बाद शहनाज रश्मि को बातें सुनाकर चली जाती हैं जिसके चलते रश्मि भावुक हो जाती हैं. रश्मि भावुक शब्दों में बोलती हैं कि कोई भी मुझे सुनाकर चला जाता है.

सोशल मीडिया बिग बॉस 13 का ये वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि हाल ही में शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख बिग बॉस 13 के घर में उनसे मिलने पहुंचे. वही यदि बात की जाए जारी हुआ प्रोमो के अनुसार शहनाज के पिता उन्हें सिद्धार्थ से अपना रिश्ता समाप्त करने की सलाह देंगे. शहनाज सिद्धार्थ से प्यार करती हैं ये तो अब हर कोई जानता है. वैसे सिद्धार्थ ने उन्हें कोई भी जवाब नहीं दिया है. वहीं अब शहनाज के पिता घर के अंदर एंट्री लेंगे. घर में आते ही शहनाज के पिता उनसे सिद्धार्थ से जुड़ी ऐसी बात कह देंगे जिसे सुनकर शहनाज दंग रह जा सकती है । शहनाज के पिता ने घर में आकर सभी से मुलाकात की. इसके बाद शहनाज को घर के अंदर ले गए. उन्होंने शहनाज से अपने सिर पर हाथ रख कर कसम दी. उन्होंने कहा-'सिद्धार्थ के साथ तुम्हारा जो कुछ भी है उसे यहीं समाप्त कर दो. तूने सिद्धार्थ से बोला कि मैं शो नहीं तुझे जीतना चाहती हूं ऐसा मत करो. मैं तुम्हें शो जीतते हुए देखना चाहता हूं. तुम बिग बॉस की ट्रॉफी के बहुत ज्यादा करीब हो. इस घर में तुम्हारा सबसे बड़ा कोई शत्रु है तो वो पारस छाबड़ा है.' सोशल मीडिया ये प्रोमो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है.