Khatron Ke Khiladi 11 के विनर बने अर्जुन बिजलानी, पत्नी ने शेयर कर दी ट्रॉफी की फोटो

Khatron Ke Khiladi 11 के विनर बने अर्जुन बिजलानी, पत्नी ने शेयर कर दी ट्रॉफी की फोटो

रोहित शेट्टी के चर्चित शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का इस वीकेंड फिनाले होने वाला है, लेकिन फिनाले से पहले ही शो के विनर का नाम आउट हो गया है। हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का फिनाले शूट किया गया था जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं अब फिनाले से पहले ही ये भी सामने आ गया है कि इस शो का विजेता कौन बनेगा। सुबह से सोशल मीडिया पर ये बज़ था कि खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी बने हैं, लेकिन अब ये खबर कन्फर्म हो गई है और इस खबर को कन्फर्म किया अर्जुन की पत्नी शिवामी ने।

दरअसल, शिवामी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिनाले के बाद की कुछ फोटोज़ और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें उन्होंने अर्जुन की ट्रॉफी रिवील कर दी है। इस ट्रॉफी को अर्जुन और उनकी पत्नी अपने हाथ में पकड़े दिख रहे हैं। शिवामी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ढेर सारे फोटोज़ और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वो पार्टी करते दिख रहे हैं। इन फोटोज़ में ही शिवामी ने ट्रॉफी की भी फोटो अपलोड कर दी है। ट्रॉफी में एक शेर नज़र रहा है जिसके ऊपर काले रंग का एक झंडा लगा हुआ है। उस झंडे के ऊपर लिखा है ‘Darr Vs dare’। अर्जुन की ये फोटोज़ अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होगा। शो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा है कि फिनाले में अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच तगड़ा मुकाबला हुआ और दोनों में से बाजी अर्जन बिजलानी ने मारी है। बताते चलें कि ‘खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 केपटाउन में हुआ था। शो में इस बार टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, सिंगर राहुल वैद्य, एक्टर अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, एक्टर विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का शेन, एक्ट्रेस महक चेहल, सौरभ जैन और एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने भाग लिया था।


Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

Shubho Bijoya: साल 2008 की रामायण सीरीज के बाद राम-सीता के रूप में अपनी पहचान बना चुके गुरमीत और देबिना शॉर्ट फिल्म 'शुभो बिजोया' में नजर आए. उनके फैंस को 11 वर्ष बाद इन्हें साथ देखना रोमांचित कर रहा है. देबिता कहती हैं फिल्म कमाल की है. इमोशन ऐसे हैं कि देखने पर मुझे स्वयं रोना आ गया. फिल्म जब शूट हो रही थी तो मैं 2 दिन बीमार भी हो गई थीए इसका प्रभाव फिल्म के हिस्से में भी नजर आया.

गृहस्थी के लिए समय चुराना पड़ता है
एक प्रश्न के उत्तर में देबिना ने कहा, गृहस्थी में रहते हुए एक-दूसरे के लिए समय देना महत्वपूर्ण है, चाहे आप कितने भी बिजी रहो. गुरमीत तो मुझसे अधिक व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी समय देते हैं. वैसे भी फैमिली में रहते हुए टाइम निकालना नहीं बल्कि चुराना पड़ता है.

रियलिटी स्वीकारें, तभी कर पाएंगे बेहतर:

रिजेक्शन के प्रश्न पर देबिना कहती हैंए कई बार ऐसा होता है कि हम सोचते हैं कि फलां भूमिका बेहतर कर सकते थे, लेकिन मौका नहीं मिला. जबकि आपके सामने ही उस भूमिका के लिए डिस्कशन होता रहता है. यह लाइफ का पॉर्ट और रियलिटी है. इसे स्वीकार करें तभी आप जीवन को एन्जॉय कर पाएंगे और बेहतर कर सकेंगे.

'राधेश्याम' का अंगे्रजी टीजर प्रभास के बर्थडे पर

प्रभास अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देने जा रहे हैं. अपने बर्थडे पर प्रभास पैन इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' का अंगे्रजी टीजर लॉन्च करेंगे. फैंस के लिए सरप्राइज यह है कि नया टीजर कई भाषाओं में सब-टाइटल्स के साथ ही अंग्रेजी में भी रिलीज होगा. प्रभास फिल्म के इस वर्जन के लिए अंग्रेजी में स्वयं डायलॉग बोलेंगे. प्रभास अंग्रेजी वर्जन में डबिंग आर्टिस्ट की बजाय स्वयं डायलॉग्स बोलेंगे.