मनोरंजन

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: Rihanna के परफॉर्मेंस से झूमा जामनगर

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी इन दिनों सुर्खियों में है. अनंत, वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को सात फेरे लेने वाले हैं. शादी से पहले कपल ने 1 से लेकर 3 मार्च तक अपने प्री वेडिंग फंक्शन रखे हैं, जिसमें दुनियाभर से स्टार्स और कई दिग्गज शामिल हो रहे हैं. गुजरात के जामनगर में अबतक कई बड़े स्टार्स पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें प्री वेडिंग फंक्शन की झलकियां देखने को मिल रही है. अब एक वीडियो में पॉप सनसनी रिहाना अपनी परफॉर्मेंस देते दिखी.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने अपने परफॉर्मेंस से चार-चांद लगा दिया. रिहाना ने हरे रंग का गाउन और जैकेट पहना था और उन्होंने अपने गाने से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया. रिहाना ने बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, प्रिंस ऑफ दुबई के सामने लाइव प्रदर्शन किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्री-वेडिंग में परफॉर्मेंस के लिे रिहाना मोटी रकम चार्ज कर रही है, जिसे सुनकर आपके होश उड़े जाएंगे. सूत्रों के अनुसार ये पता चलता है कि रिहाना आमतौर पर एक निजी शो के लिए $1.5 मिAलियन (12 करोड़ रुपये) से $8 मिलियन (66 करोड़ रुपये) के बीच चार्ज करती हैं.

मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता के लिए गाया ये गाना
तीन दिवसीय समारोह कॉकटेल, ड्रोन शो और अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन रिहाना के भव्य प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ. सबसे पहले नीता और मुकेश अंबानी ने अपने रोमांटिक परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया. दोनों ने राज कपूर के मशहूर गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ पर परफॉर्म किया. उनके डांस का प्यारा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्री-वेडिंग में शामिल होने पहुंचे ये सितारे
प्री-वेडिंग पार्टी में आमिर खान, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, सोनम कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान और करीना कपूर खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, डेविड धवन, अनिल कपूर, सोनम कपूर, शनाया कपूर, दिशा पटानी, रितेश देशमुख, जेनेलिया और सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम, राम चरण और उपासना कामिनेनी, अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा देवगन और भतीजे अमन देवगन के साथ सेलिब्रेशन में शामिल हुए.

प्री वेडिंग सेरेमनी का थीम

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेरेमनी में हर दिन के लिए एक खास थीम रखी गई है. पहले दिन का थीम है “एन इवनिंग इन एवरलैंड”, जिसका ड्रेस कोड है “एलिगेंट कॉकटेल”. दूसरे दिन के लिए ड्रेस कोड है “जंगल फीवर” और इस दिन का थीम है “ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड” जो जामनगर में अंबानी परिवार के एनिमल रेस्क्यू सेंटर में आयोजित किया जाएगा. अंतिम दिन दो कार्यक्रम का आयोजन होगा जिनमें पहले इवेंट का नाम है “टस्कर ट्रेल्स” जिसमें ड्रेस कोड है “कैज़ुअल शिक”. अंतिम पार्टी का नाम है “हस्ताक्षर” जिसमें सारे मेहमानों को इंडियनवेयर पहनकर इस जश्न में शामिल होना है. यूं तो गाइड में मेहमानों को ड्रेस कोड बताया तो गया है, पर उनके पास यह भी ऑप्शन है कि वह अपने सुविधानुसार कपड़े पहन सकें जिससे वह अपने इस अनुभव का भरपूर आनंद ले सकें ताकि यह अनुभव उनके लिए एक अच्छी याद बनकर रह जाए.

Related Articles

Back to top button