धीरे-धीरे फिल्मी संसार से गायब हो गए इमरान खान, बीवी ने दिया तलाक

धीरे-धीरे फिल्मी संसार से गायब हो गए इमरान खान, बीवी ने दिया तलाक

दर्शकों के दिलों में 'जाने तू जाने ना' (Jaane Tu Jaane Naa) फिल्म से स्थान बनाने वाले इमरान खान (Imran khan) धीरे-धीरे फिल्मी संसार से गायब हो गए हैं. इमरान खान को सब आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे के रूप में भी जानते हैं. एक वक्त ऐसा था कि कॉलेज युवाओं के बीच इमरान खान बहुत ज्यादा लोकप्रिय थे. उनकी आखिरी फिल्म कट्टी बट्टी (katti batti) थी जिसमें उन्होंने कंगना रानौत (kangana ranaut) के साथ आखिरी बार दिखाई दिए थे.

इन फिल्मों के बाद इमरान खान (Imran khan) के करियर में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव आने लगा. जानकारी के मुताबिक इमरान के करियर के साथ-साथ उनकी व्यक्तिगत जिंदगी में भी बहुत ज्यादा हलचल हो गई व उनकी शादीशुदा जिंदगी में प्रॉब्लम आने जैसी खबरें आने लगी हैं. खबरों के मुताबिक अंवतिका (Avantika) के साथ इमरान खान जल्द ही तलाक ले सकते है. उनकी पत्नी उनका घर छोड़कर अपनी मां के घर चली गई है. यही नहीं इमरान की पत्नी बेटी इमारा को लेकर गई है.

वहीं इन खबरों को इमरान खान ने गलत बताया था. अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारें में बोलते हुए उन्होंने बताया कि वो व अवंतिका दोनों ही झगड़ों को समाप्त करने की प्रयास कर रहे हैं. दोनों परिवार आपस में बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इमरान खान ने बेहद ही कम आयु में अवंतिका से विवाह कर ली थी. इनकी विवाह को करीबन 9 वर्ष पहले हुई थी.