'थलाइवी' के बाद अब 'सीता' बनेंगी कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में की नई फिल्म की घोषणा

'थलाइवी' के बाद अब 'सीता' बनेंगी कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में की नई फिल्म की घोषणा

बॉलीवुड की 'क्वीन' कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर खासी सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना को इस फिल्म में जय ललिता का किरदार निभाने के लिए काफी सराहना मिल रही है। इसी बीच कंगना के फैंस के लिए एक खुशखबरी और आई है। जयललिता के किरदार के बाद अब कंगना जल्द ही 'माता सीता' का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस बारे में खुद कंगना ने ही सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए कंगना ने बताया है कि वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'सीता' में मुख्य किरदार निभाने वाली है। कंगना ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि वो इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। कंगना ने पोस्ट में लिखा, 'द इनकेरनेशन- सीता, मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ। सीता राम के आशीर्वाद से। जय सियाराम'।

अलौकिक देसाई की ये फिल्म कई महीनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी। फिल्म के लिए कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आया था। इससे पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान को चुना गया है। लेकिन करीना ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस की मांग की। जिसके बाद अब ये करिदार करीना की झोली से फिसलकर कंगना रनोट की झोली में गिर गया है। इस खबर से कंगना रनोट के फैंस के बीच खासी खुशी देखी जा रही है।

ये फिल्म एक मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन अलौकिक देसाई करने जा रहे हैं। ये फिल्म भव्य सेट पर बनेगी। ए ह्यूमन बीइंग स्टूडियो के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की कहानी को खुद अलौकिक देसाई ने केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म के संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भीषा में भी रिलीज की जाएगी।


KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ शुरुआत से ही चर्चा में है। ये शो कंटेस्टेंट्स को करोड़पति और लखपति तो बनाता ही है साथ ही बिग बी के साथ लोगों की बातचीत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं। लोगों को कम्फर्टेबल फील करवाने के लिए बिग बी कंटेस्टेंट्स से खूब हंसी मज़ाक करते हैं। लेकिन क्या हो अगर कंटेस्टेंट ही बिग बी पर सवाल दागना शुरू कर दे? ऐसा ही कुछ होने वाला है आने वाले एपिसोड में जहां एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बिग बी के कपड़ों को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल किए कि ख़ुद एक्टर भी जवाब देते-देते परेशान हो गए।

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ओशीन नाम की एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ओशीन पहले अपना इंट्रोडक्शन देते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं। इसके बाद ‘बिग बी’ उनसे पूछते हैं कि इन्फ्लुएंसर क्या होता है? और ओशीन, अमिताभ को इन्फ्लुएंसर के बारे में बताती हैं। इसके बाद ओशीन अमिताभ से कहती हैं कि वो उनसे कुछ सवाल करना चाहती हैं, ये सुनकर बिग बी चौंक जाते हैं, लेकिन फिर वो सवालों के जवाब देने के लिए राज़ी हो जाते हैं।

ओशीन, बिग बी की एक फोटो दिखाकर उनसे जैकेट के बारे में पूछती है कि उन्होंने ये जैकेट कहां से ली? पहले तो बिग बी इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि वो नहीं बताएंगे, लेकिन फिर बताते हैं कि ये उन्हें अभिषेक बच्चन ने गिफ्ट की है। दूसरे सवाल में ओशीना बिग बी से उनके चश्मे के बारे में पूछती हैं तो एक्टर कहते हैं ये उन्हें उनकी पोती आराध्या ने गिफ्ट किया था। इसके बाद कंटेस्टेंट बिग बी की दो और फोटो दिखाती हैं और उन्हें क्यूट बताती हैं। बिग बी और ओशीना की बातचीत का ये वीडियो काफी मज़ेदार है।