20 साल के बाद अक्षय ने अपने फैन को दिया सरप्राइज

20 साल के बाद अक्षय ने अपने फैन को दिया सरप्राइज

अक्षय कुमार बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी है इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है. वहीं बॉलीवुड में उन्हें मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक माना जाता हैं. उनके फैन के बारे में बात करें तो एक बड़ी ही लंबी लिस्ट है.

जी हाँ, उनकी फैन फॉलोविंग देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है. वैसे अब हाल ही में जो हुआ है वह जानने के बाद आप और खुश हो जाने वाले हैं. जी दरअसल हाल ही में अक्षय ने अपने फैन को सरप्राइज दिया है. जी दरअसल उनका एक फैन 20 साल से उनके मैसेज का इंतजार कर रहा था और उसने एक्टर को ट्व‍िटर पर मैसेज किया था.

वहीं अब अक्षय ने अपने इस फैन को जवाब दे दिया है. जी दरअसल फैन ने मैसेज में लिखा था- 'डियर अक्षय कुमार सर, बहुत समय गुजर चुका है...लगभग 20 साल...ये सब आपे घर के पते पर लेटर लिखने से शुरू हुआ था और अब मैं आपके लिए ट्व‍िटर पर भी आ गई हूं...उम्मीद है आप मेरे इस बेइंतहा प्यार को समझेंगे और प्लीज मुझे आज विश कीजिए और मेरे चेहरे पर हंसी दे दीजिए..आज मेरा बर्थडे है.' वहीं फैन के द्वारा भेजे गए इस मैसेज पर अक्षय ने जवाब दिया- 'आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देबश्री, आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो, मैं उम्मीद करता हूं कि ये आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी, प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा.'

वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार इससे पहले भी कई बार अपने फैंस को इस तरह का सरप्राइज दे चुके हैं. अब बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी निर्देश‍ित फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. वहीं इसके अलावा वह आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्मों रक्षाबंधन और अतरंगी रे में भी दिखाई देने वाले हैं.