एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे उर्फ ​​अंगूरी भाभी को देखा जा सकता है रियलिटी शो 'नच बलिए 10' पर

 एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे उर्फ ​​अंगूरी भाभी को देखा जा सकता है रियलिटी शो 'नच बलिए 10' पर

टेलीविज़न का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 10' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रियलिटी शो के मेकर्स इस शो को 'बिग बॉस 14' के आसपास लॉन्च करने का विचार कर रहे हैं.

शो में भाग लेने के लिए निर्माताओं ने टेलीविजन की दुनिया की सबसे बेहतरीन जोड़ियों से कांटेक्ट किया है और फैंस भी यह जानने के लिए बेताब है कि 'नच बलिए' के आने वाला सीजन में रियल लाइफ जोड़ी हिस्सा लेने वाली है.

हालिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो एंड टीवी का लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर है' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे उर्फ ​​अंगूरी भाभी को उनके पति पीयूष पूरे संग 'नच बलिए 10' में हिस्सा लेने के लिए कांटेक्ट किया गया है. एक्ट्रेस शो के निर्माताओं के साथ चर्चा कर रही है और इस जोड़ी ने नच बलिए सीजन 10 का भाग बनने के लिए उत्सुकता दिखाई है. अगर जोड़ी और निर्माताओं के बीच चीजें सही रहती है तो शुभांगी अपने डांस का जादू शो में बिखेरती दिखाई देंगी. एक्ट्रेस एक प्रशिक्षित डांसर है और शो में आने के लिए भी तैयार है.

बता दें की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के अलावा शो में भाड़ लेने के लिए टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और उनके पति शलभ डांग को भी नच बलिए का भगा बनने के लिए कांटेक्ट किया गया था. लेकिन, जाहिर तौर पर दोनों ने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया है, क्योंकि शलभ हेल्थ-केयर प्रोफेशनल है और वे भारत में कोरोना संकट की स्थिति में तीन माह तक शो नहीं कर सकते है. इस कपल ने फरवरी 2018 में शादी की और हाल ही में अपनी छह माह की शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की.