अभिनेता परमिश वर्मा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो साझा कर लिखा,''Nawa Gana Bahut Jaldi "

 अभिनेता परमिश वर्मा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो साझा कर लिखा,''Nawa Gana Bahut Jaldi "

हाल ही में अभिनेता परमिश वर्मा ने अपने प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर शेयर कर दी है. आप जानते ही होंगे परमिश अभिनेता के साथ ही एक बेहतरीन गायक भी है. वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो साझा किया है जो काफी बेहतरीन है. जी दरअसल यह उनके नए आने वाले गाने के बारे में है.

परमिश बहुत जल्द अपने नए गाने के साथ आने के लिए तैयार हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने अपने गाने के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन उनके प्रशंसक उनके पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं. अपनी पोस्ट को शेयर कर परमिश ने लिखा है, "Nawa Gana Bahut Jaldi " इसमें वह बेहतरीन अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वैसे अब उनके अंतिम गीत के बारे में बात करें तो उसका नाम मुंडे पिंड दे था. उनका अंतिम गीत उनके जन्मदिन यानी 3 जुलाई को रिलीज़ किया गया था जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था. वैसे वह सोनम बाजवा के साथ भी कई गानों और फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं.

एक्टिंग के बारे में बात करें तो परमिश वर्मा को आखिरी बार ‘Jinde Meriye’ में देखा गया था. इसमें वह सोनम बाजवा के साथ नजर आए थे. यह फिल्म 24 जनवरी 2020 में रिलीज की गई थी. फिलहाल परमिश ने एक अन्य तस्वीर साझा करते हुए लिखा है Saying nothing, sometimes says the most.@jackjonesindia इसमें वह बड़े ही दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. उनका लुक बड़ा बेहतरीन लग रहा है जो आप देख सकते हैं.