मीरा औरा शाहिद की 5वीं मौरिज एनिवर्सरी पर लिखा,'''5 Days to 5 years'।

मीरा औरा शाहिद की 5वीं मौरिज एनिवर्सरी पर लिखा,'''5 Days to 5 years'।

 बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. प्रोफेशन जीवन के अतिरिक्त शाहिद अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. 

शाहिद व मीरा राजपूत की जोड़ी को इंडस्ट्री में परफेक्ट कपल्स के तौर पर देखा जाता है. शहिद व मीरा की क्यूट जोड़ी को उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी विवाह की 5वीं सालगिरह को लेकर एक फोटो शेयर की है. दोनों की ये फोटो बेहद खास है.

शाहिद कपूर व मीरा राजपूत की विवाह 7 जुलाई, 2015 को हुई थी. वहीं महम 4 दिन बाद मीरा औरा शाहिद की 5वीं मौरिज एनिवर्सरी है. मीरा अपनी 5वीं मौरिज एनिवर्सरी को लेकर आफी एक्सिाइटेड हैं. वहींमीरा ने अपनी विवाह की एक खास तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '5 Days to 5 years'। दोनों की यह तस्वीर उनकी विवाह की है. मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शाहिद के फैन पेज द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को शेयर किया है. उनकी इस तस्वीर को फैन बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

तस्वीर में मीरा राजपूत व शाहिद कपूर दोनों विवाह के जोड़े में नजर आ रहे हैं. वहीं शाहिद बेहद ही रोमांटिक अंदाज में मीरा केसाथ दिख रहे हैं. दोनों इस तस्वीर में परफेक्ट कपल लग रहे हैं.

बात दें कि शाहिद कपूर व मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं. दोनों की बड़ी बेटी मिशा व बेटा जैन है. शाहिद से ज्यादा उनकी पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन मीरा सोशल मीडिया पर अपनी व फैमिली की तसवीरें पोस्ट करती रहती हैं.