सुन लिजिए वरुण धवन का यह अनोखा जवाब

सुन लिजिए वरुण धवन का यह अनोखा जवाब

वरुण धवन ने कहा, ”यहां तक ​​कि साउथ इंडस्ट्रीज ने भी 7 से 8 बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं. और वो भी इसलिए हुआ क्योंकि करीब 2 वर्ष से कुछ भी रिलीज नहीं हुआ था. इसलिए मुझे लगता है कि यदि कोई अच्छी फिल्म आएगी तो वह चलेगी.

वरूण धवन अपने आने वाली फिल्म जुग-जुग जियो के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. अभिनेता फिल्म का जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रहे है. फिल्म में पहली बार वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी. वरुण और कियारा की इस फिल्म से काफी उम्मीदें की जा रही हैं.

इस बीच वरूण धवन ने माना कि बॉलीवुड में फिल्में हिट हो इसकी कोई गारंटी नहीं है. मीडिया से वार्ता के दौरान वरूण ने बोला कि ‘कोई नहीं जानता… चलो आज कैमरे पर कहते हैं कोई नहीं जानता… कोई कुछ नहीं जानता… निष्ठावान रहें, मुझे नहीं लगता कि ट्रेड को कुछ भी पता है. मुझे नहीं पता कि सबसे सफल निर्माता या निर्देशक भी जानते हैं, कुछ भी नहीं है. कोई कुछ नहीं जानता.‘ इस साक्षात्कार के दौरान कियारा आडवाणी भी उपस्थित थी. वरूण ने आगे बोला कि कई फिल्में फ्लॉप रहीं और दूसरी ओर, 3 साउथ फिल्मों का हिंदी सीरीज – पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 – बहुत बड़ी कमाई करने वाली साबित हुई.
वरुण धवन ने इन फिल्मों की कामयाबी पर कहा, “मुझे लगता है कि सिनेमा अभी अच्छा कर रहा है. हर दर्शक को यह चुनने का अधिकार है कि वे किस तरह का सिनेमा देखना चाहते हैं. हॉलीवुड फिल्में वैसे भी इतने वर्षों से काम कर रही हैं. और लोग साउथ की फिल्में पसंद कर रहे हैं और इसलिए वे उन्हें देख रहे हैं. मैंने स्वयं केजीएफ – चैप्टर 2 का भरपूर आनंद लिया. मेरे पास इसे देखने में बहुत अच्छा समय था. कोई आश्चर्य नहीं कि यह अभी सबसे बड़ी कमाई करने वालों में से एक है.

हालांकि इन 3 साउथ फिल्मों की कामयाबी उसी समय हुई जब बॉलीवुड ने 7-8 बड़ी फ्लॉप फिल्में दीं. इस पर वरुण धवन ने उत्तर दिया, ”यहां तक ​​कि साउथ इंडस्ट्रीज ने भी 7 से 8 बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं. और वो भी इसलिए हुआ क्योंकि करीब 2 वर्ष से कुछ भी रिलीज नहीं हुआ था. इसलिए मुझे लगता है कि यदि कोई अच्छी फिल्म आएगी तो वह चलेगी. और हिंदी फिल्म उद्योग में निश्चित रूप से बहुत सारी अच्छी फिल्में आ रही हैं.”वरुण धवन के अनुसार, “दर्शक खराब फिल्म नहीं देखेंगे, चाहे वह अंग्रेजी, हिंदी या साउथ की फिल्म हो.