एक फिल्म के लिए लाखों रुपये की फीस लेती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

एक फिल्म के लिए लाखों रुपये की फीस लेती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

आज के समय में भोजपुरी फिल्मों के फैंस बेहद है. भोजपुरी अभिनेत्रियों ने अपनी अदाकारी से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज के समय की फेमस अभिनेत्रियों ने अपने करियर आरंभ छोटे कदम से की थी. मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी और संचिता बनर्जी आज अपनी एक फिल्म के लिए लाखों रुपये की मोटी फीस हैं. आइए जानते हैं कि इन अभिनेत्रियों की पहली सैलरी कितनी थी.

मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट अदाकारा मानी जाती हैं. मोनालिसा एक फिल्म के लिए पांच से सात लाख रुपये तक की फीस लेती हैं. एक साक्षात्कार के दौरान मोनालिसा ने अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया था. मोनालिसा ने बोला था कि मुझे अपनी पहली सैलरी बहुत अच्छे से याद है. जब मैंने अपना पहला प्रोजेक्ट किया था तो मुझे 3750 रुपये पहली सैलरी के तौर पर मिले थे. मैं उस समय बहुत खुश हुई थी. मैंने अपने करियर के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने में बहुत मुश्किलों का सामना किया है, लेकिन कहते हैं न कि मेहनत करने वालों की हार नहीं होती. मैंने मेहनत की और कामयाबी पाई. रिपोर्ट्स के अनुसार, मोनालिसा ने अपने करियर की आरंभ एक उड़िया वीडियो एल्बम से की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम प्रारम्भ किया था.

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह आज के समय में भोजपुरी क्वीन हैं. अक्षरा सिंह ने भी एक साक्षात्कार के दौरान अपनी पहली कमाई के बारे में बताया था. अक्षरा ने बोला था कि मुझे वर्ष 2011 में अपनी पहली फिल्म के लिए ढाई लाख रुपये मिले थे. अब इंडस्ट्री में मेरे 12 वर्ष पूरे होने को हैं. एक दशक बीत चुका है. इन सब के दौरान मैंने बहुत कुछ झेला है. फिल्मों से मैं कई बार फीस की वजह से बाहर हुई हूं. मुझे फिल्मों से रातों-रात रिप्लेस किया जाता था. मेरा मानना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में जितनी भी अभिनेत्रियां हैं, इन सब में मेरा संघर्ष सबसे अधिक रहा है