मनोरंजन

हॉस्पिटल में एडमिट हुए किंग खान

बाॅलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान के फैंस के लिए एक चिंताजनक समाचार सामने आई है. समाचार है कि शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है. कहा जा रहा है कि अभिनेता कल अहमदाबाद में आईपीएल का पहला प्ले ऑफ देखने पहुंचे थे, इस दौरान चिलचिलाती गर्मी की वजह से उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल इस समाचार के सामने आने के बाद से शाहरुख खान के फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और वह अभिनेता के रिकवरी के लिए प्राथर्ना कर रहे हैं.

किंग खान की टीम पहुंची फाइनल में

बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है. पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया था, जिसके बाद शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं था. मैच जीतने की खुशी में उन्होंने मैदान में उतरकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया था, जिसकी फोटोज़ और वीडियो खूब वायरल हुई थी. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना और बेटे अबराम भी मौजूज थे. वहीं आज उनकी लाडली का जन्मदिन भी है. ऐसे में तबीयत खराब होने की वजह से वो अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि बीते वर्ष शाहरुख कान बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में (पठान, जवान और डंकी) दे चुके हैं. अभी इन दिनों शाहरुख खान अपनी इंडियन प्रीमियर लीग टीम कोलाकाता नाइट राइडर्स को लेकर बिजी चल रहे हैं जो कि अब फाइनल में जाने की तैयारी कर रही है. वहीं, फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘किंग’ है, जिसमें शाहरुख एक ग्रे शेड डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button