मनोरंजन

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को एक साथ 10 लोगो करना था Kiss

हॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा ऐनी हैथवे ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक साक्षात्कार के दौरान अदाकारा ने 2000 के दशक में उनके साथ हुई एक घटना को याद किया जब उन्हें केमिस्ट्री टेस्ट के नाम पर एक दिन में 10 मर्दों को किस करने के लिए बोला गया था ये उनके लिए काफी शॉकिंग था उन्होंने कहा कि उस समय एक्टर्स से संबंध के लिए पूछना काफी सामान्य माना जाता था. हालांकि, उनका मानना है कि ऑडिशन के दौरान यह बात कहने से बुरा कोई तरीका नहीं हो सकता.

पुराने दिन याद आ गए
हाल ही में वी मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में अदाकारा ऐनी हैथवे ने इस अजीब ऑडिशन का जिक्र किया अदाकारा ने बताया, ‘यह 2000 के दशक की बात है, जब मेरे साथ ऐसा हुआ था. मुझे केमिस्ट्री टेस्ट के नाम पर एक दिन में 10 मर्दों को चूमने के लिए बोला गया. मुझे कहा गया कि आज 10 लोग आ रहे हैं और आपका चयन हो गया है क्या आप उन सभी लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हैं?’

मुझे बहुत बुरा लगा
ऑस्कर विजेता अदाकारा ऐनी हैथवे ने आगे कहा, ‘डायरेक्टर की ये डिमांड सुनकर मैं दंग रह गई एक पल के लिए मुझे ऐसा लगा जैसे शायद मेरे साथ कुछ गलत हो गया है? मैं इस बात को लेकर एकदम भी उत्साहित नहीं था मुझे बहुत बुरा लग रहा थाअदाकारा ने कहा, ‘मैं कुछ नहीं कर सकती थी इसलिए मैंने एक्साइटेड होने का नाटक किया. ऐसा नहीं था कि कोई मुझे जानने के बाद मेरे साथ दुर्व्यवहार करने या मुझे चोट पहुंचाने की प्रयास कर रहा था, लेकिन यही समय था. ये सब तो आम बात थी.

आप यहां द आइडिया ऑफ यू देख सकते हैं
आपको बता दें कि ऐनी हैथवे इन दिनों फिल्म ‘द आइडिया ऑफ यू’ को लेकर सुर्खियों में हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अदाकारा ने काफी उम्रदराज स्त्री का भूमिका निभाया है इसमें वह सिंगल मदर का भूमिका निभा रही हैं. कहानी की बात करें तो फिल्म में ऐनी हैथवे को अपनी बेटी के पसंदीदा पॉप स्टार (निकोलस गैलिट्जिन) से प्यार हो जाता है. दरअसल, निकोलस गैलिट्ज़िन इस भूमिका में ऐनी हैथवे से काफी छोटे हैं. ‘द आइडिया ऑफ यू’ 2 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

Related Articles

Back to top button