मनोरंजन

हेमा मालिनी को लेकर सुरजेवाला की अनुचित टिप्पणी पर भड़कीं कंगना, विवेक अग्निहोत्री ने भी कसा तंज

अभिनेत्री कंगना रनौत और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक्स एकाउंट पर हेमा मालिनी से जुड़ी एक हालिया घटना पर अपने विचार साझा किए हैं. हाल ही में कांग्रेस पार्टी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हेमा पर एक टिप्पणी की थी जिसे ‘अशोभनीय’ कहा गया था अब विवेक और कंगना भी सुरजेवाला की आलोचना करते नजर आए हैं. मनोरंजन जगत की इन दोनों शख़्सियतों के पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज
बिना नाम लिए विवेक अग्निहोत्री ने एक्स पर लिखा, ‘राजनीति की इस दुष्ट दुनिया में मजबूती से खड़ी कोई भी स्त्री और कोई भी स्त्री पार्टी अत्यंत सम्मान और समर्थन की पात्र है.‘ लोग इस पोस्ट को हेमा के समर्थन में मान रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि विवेक ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की सोच की भी आलोचना की है.

कंगना रनौत ने भी साधा निशाना
कंगना रनौत ने भी रणदीप के कमेंट का वीडियो शेयर किया और हिंदी में लिखा, ‘प्यार की दुकान खोलने की बात थी लेकिन कांग्रेस पार्टी ने नफरत की दुकान खोल दी है. स्त्रियों के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस पार्टी नेता अपरिहार्य हार की हताशा और निराशा में दिन-ब-दिन अपना चरित्र खराब कर रहे हैं.

सुरजेवाला का हेमा मालिनी पर तंज
वीडियो में रणदीप कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘हम विधायक या सांसद क्यों चुनते हैं? ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, और अपनी बात मनवा सकें ये हेमा मालिनी नहीं हैं जिन्हें चाटने के लिए सांसद बनाया गया है खबरों के मुताबिक, हरियाणा राज्य स्त्री आयोग ने संज्ञान लिया और नेता को ‘अभद्र टिप्पणी’ के लिए नोटिस जारी किया, जिसने एक स्त्री की गरिमा का अपमान किया. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए हेमा ने प्रेस से कहा, ‘उन्हें स्त्रियों का सम्मान करना पीएम नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए.

Related Articles

Back to top button