मनोरंजन

हेमा मालिनी के राजनीति में आने के खिलाफ थे धर्मेंद्र, कहा…

हेमा मालिनी उन दुर्लभ मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सितारों में से हैं जिनका सियासी करियर सफल रहा है. अमिताभ बच्चन सहित कई सेलेब्स ने राजनीति में कदम रखने की प्रयास की है, हालांकि, सभी सफल नहीं हुए हैं. हेमा मालिनी पिछले कुछ समय से मथुरा सीट से सांसद हैं. वह वर्तमान में प्रचार कर रही हैं क्योंकि लोकसभा 2024 के चुनाव निकट हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में हेमा मालिनी ने कहा कि धर्मेंद्र उनके राजनीति में आने के पक्ष में नहीं थे.

न्यूज18 को दिए साक्षात्कार में हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि जब उन्होंने राजनीति में आने का निर्णय किया तो धरमजी को यह पसंद नहीं आया उन्होंने उनसे चुनाव नहीं लड़ने को बोला क्योंकि यह एक मुश्किल काम है. हेमा मालिनी ने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और राजनीति में कूद पड़ीं. उन्होंने बोला कि धर्मेंद्र को परेशानी इसलिए हुई क्योंकि वह काफी दूरी तय करते थे और साथ ही काम भी करते थे. हेमा मालिनी कहती हैं, लेकिन जैसे ही कोई फिल्म स्टार राजनीति में आता है तो बहुत क्रेज होता है और लोग उससे संपर्क करना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा, “तो इससे उन्हें कठिनाई होती थी. मुझे भी ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है जो धरमजी को पसंद नहीं है. क्योंकि मैं एक स्त्री हूं इसलिए मैं ठीक से प्रबंधन करने में सक्षम हूं.

हेमा मालिनी ने यह भी बोला कि वह विनोद खन्ना ही थे जिन्होंने उनके सियासी करियर में उनकी बहुत सहायता की. विनोद खन्ना ने उन्हें भाषण देना और भी बहुत कुछ सिखाया. वह 2014 से राजनीति में हैं और अब तक उनका कार्यकाल सफल रहा है. एक और देयोल जो राजनीति में भी हैं, वो हैं सनी देयोल. वह गुरुदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं.

हाल ही में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल मां के लिए सियासी अभियान में शामिल हुईं. उन्होंने बहन के साथ मथुरा का दौरा किया और युवाओं से मुलाकात की. जैसे ही फोटोज़ वायरल हुईं, ईशा देओल प्रश्नों के घेरे में आ गईं क्योंकि प्रशंसकों ने अनुमान लगाना प्रारम्भ कर दिया कि क्या अदाकारा ने चाकू के नीचे जाकर लिप सर्जरी करवाई है. उनके होंठ भरे-भरे नजर आए और ऐसे में हर कोई प्लास्टिक सर्जरी के बारे में अटकलें लगाने लगा. लेकिन इन सबसे बेपरवाह होकर ईशा देओल ने अपनी मां के लिए चीयर करते हुए मथुरा से एक वीडियो शेयर किया है.

Related Articles

Back to top button