मनोरंजन

हीरामंडी सीरीज के इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा का डांस बना रहा लोगों को दीवाना

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज लोगों के बीच चर्चा में है. संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर फिल्म के भव्य सेट और गाने तक की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं.सीरीज में जहां एक तरफ मनीषा कोइराला ने ‘मल्लिका जान’ बनकर, तो अदिति राव हैदरी ने ‘बिब्बो जान’ बनकर खूब तारीफें बटोरीं. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने इसमें रिहाना और फरीदन जान का रोल कर सीरीज में जान भर दी. जहां एक तरफ सोनाक्षी इस सीरीज में अपनी बेहतरीन अभिनय से लोगों का जीत रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सीरीज में ‘तिलस्मी बाहें’ गाने पर उनका डांस भी लोगों को दीवाना बना रहा है.

ऐसा था तिलस्मी बाहें गाने के बाद भंसाली का रिएक्शन

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने तिलस्मी बाहें को वन-टेक में करके फिल्म के डायरेक्टर को भी इंप्रेस कर दिया था. इसके बाद भंसाली का रिएक्शन कैसा था, ये भी अदाकारा ने हाल ही में गाने के बिहाइंड द सीन की फोटोज़ शेयर कर के रिवील कर दिया है. साथ ही एक नोट भी लिखा है. सोनाक्षी ने अपने इंस्टा पर ‘हीरामंडी’ की कई फोटोज और लास्ट में एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखने को मिला कि कैसे इस सीरीज के गाने तिलस्मी बाहें एक शॉट में पूरा होने पर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अतिरिक्त एक फोटो में वह सोनाक्षी को खुशी से गले लगाते हुए भी दिख रहे हैं. वहीं सोनाक्षी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए नोट में लिखा है कि ‘उस दिन को भुलाया नहीं जा सकता. टेक से कुछ ही मिनट पहले मौके पर रिहर्सल से लेकर मेरे पहले वन शॉट गाने -‘तिलस्मी बाहें’ के लिए परफेक्ट टेक लेने तक… संजय सर की प्रतिक्रिया देखने के लिए दाएं स्वाइप करें.

सोनाक्षी सिन्हा का गाने में दिखा अनोखा अवतार

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का तिलस्मी बाहें गाने में ऐसा अवतार देखने को मिला, जो शायद अब तक कभी किसी ने नहीं देखा होगा. इस पूरे गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऊपर से नजरें नहीं हटने दी हैं. इस गाने में सोनाक्षी गोल्डन साड़ी, गले में हीरों का हार और बालों को कर्ल करके बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह हाथ में जाम और सिगरेट पकड़े वो अपने कातिलाना डांस से महफिल में आग लगाती दिख रही हैं.सोनाक्षी सिन्हा का ये अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

‘हीरामंडी’ के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे कई सितारे हैं. इस सीरीज  को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं

 

Related Articles

Back to top button