मनोरंजन

‘हीरामंडी’ की कास्टिंग गलत हो गई है : राखी सावंत

Rakhi Sawant, Heeramandi: ड्रॉमा क्वीन राखी सावंत चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. जी हां, राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज ‘हीरामंडी’ भी चर्चा में है. 1 मई को ये सीरीज रिलीज होगी और फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट बनी हुई है, लेकिन सीरीज की रिलीज से पहले राखी ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है? जी हां, राखी ने इस सीरीज की ‘कास्ट’ को ही गलत बता दिया है.

रितेश के साथ नजर आई राखी सावंत

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी अपने एक्स पहले पति रितेश के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी और रितेश पहले आदिल के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. फिर राखी अचानक से कहती हैं कि मैं अभी इण्डिया में आकर बहुत ऐश कर रही हूं. मेरा दिल कर रहा है कि मैं अभी जाकर ‘हीरामंडी’ देखूं, लेकिन आपको नहीं लगता कि ‘हीरामंडी’ की कास्टिंग गलत हो गई है.

असली मंडी… समझ जाओ- राखी

राखी ने आगे बोला कि अरे हेलो… हीरामंडी में मैं होनी चाहिए थी और उर्फी होनी चाहिए थी और मर्लिन खोपड़ा होनी चाहिए थी, वास्तविक मंडी… समझ जाओ. आप समझ रहे हो हीरामंडी…. राखी के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर लिखा कि राखी पागल हो गई है. दूसरे ने लिखा कि ये क्या बोल दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कुछ भी बोल देती है. इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के वीडियो पर कर रहे हैं.

आदिल ने राखी को लेकर शेयर किया था वीडियो

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान इन दिनों अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी सुर्खियों में हैं. हाल ही में आदिल ने एक वीडियो शेयर कर बोला था कि अब वो इस मुकदमा और राखी को लेकर कोई बात नहीं करेंगे. साथ ही उन्होंने राखी से भी बोला कि वो भी उनके बारे में कोई बात ना करें.

 

Related Articles

Back to top button