मनोरंजन

हर हफ्ते नई लड़की से सगाई, बॉलीवुड की कई हसीनाओं के तोड़े दिल

कमाल की एक्टिंग, स्टाइल और एक्शन में कसावट वाले प्रसिद्ध मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता की आपने कई फिल्में देखी होंगी, लेकिन उनकी नयी जीवन भी किसी फिल्म से कम नहीं रही है. खासकर विवाह से पहले की जिंदगी. जी हां, अब अभिनेता अपनी पत्नी के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके अफेयर के किस्से गॉसिप गलियारों में आम थे. एक हसीना से सगाई और दूसरी से अफेयर, ये किस्से किसी से छुपे नहीं थे. क्या आप पहचानते हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं? यदि नहीं तो हम आपको बता दें कि ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं.

कई सुंदरियों से जुड़ा नाम
बॉलीवुड में अक्षय कुमार के अफेयर के किस्से आम थे. उनका नाम इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है. अदाकारा रवीना टंडन ने स्वयं इस बात का खुलासा किया था कि जिस समय वह अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं, उस समय अभिनेता दूसरी हसीनाओं के साथ भी रिलेशनशिप में थे. उस समय रवीना ने स्वयं उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था.

सुष्मिता सेन से था अफेयर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टारडस्ट मैगजीन को दिए साक्षात्कार में रवीना टंडन ने बोला था कि ‘अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान जब मुझे अपने पत्रकार दोस्तों से अभिनेता के अफेयर के बारे में पता चला तो मुझे संदेह होने लगा था ‘उस दौरान मैंने स्वयं अक्षय को सुष्मिता सेन के साथ रंगे हाथों पकड़ा था.अदाकारा ने कहा था कि उनके लिए भरोसा अर्थ रखता है लेकिन अक्षय कुमार के लिए ये अहम नहीं है उन्होंने हर बार अभिनेता को माफ करते हुए तीन वर्ष तक रिश्ता बनाए रखा.

हर सप्ताह दूसरी लड़की से सगाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन ने साक्षात्कार में कहा था कि उनकी सगाई अक्षय से हो चुकी है, इसके बावजूद उनकी दो और लड़कियों से सगाई हो चुकी है. अदाकारा ने बोला था, ‘अक्षय मुझसे ब्रेकअप कर किसी और से सगाई कर लेते थे. तब वो मेरे साथ आते थे अगली बार जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो अगले सप्ताह अक्षय की किसी और से सगाई हो जाएगी. उल्लेखनीय है कि रवीना टंडन के अतिरिक्त अक्षय कुमार का नाम शिल्पा शेट्टी के साथ भी चर्चा में था. हालांकि अक्षय खन्ना ने वर्ष 2001 में ट्विंकल खन्ना से विवाह कर ली थी.

 

Related Articles

Back to top button