मनोरंजन

सोनी टीवी पर आने वाला ये शो ‘जल्द ही दर्शकों को कहने वाला है अलविदा

टीवी न्यूज़ डेस्क – सोनी टीवी पर आने वाला शो ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ जल्द ही दर्शकों को अलविदा कहने वाला है. इस शो के बंद होने की खबरें आ रही थीं और इस शो में काम करने वाली एक अदाकारा ने इस समाचार की पुष्टि की है सीरियल का अंतिम एपिसोड मई के दूसरे सप्ताह में प्रसारित होगा शो के बंद होने की समाचार से टीवी अदाकारा अनुपमा सोलंकी को बड़ा झटका लगा है वे काम से डरते हैं, चिंतित हैं इस टीवी सीरियल में अदाकारा मीरा देओस्थले और अभिनेता जान खान मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.

अनुपमा सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं
अनुपमा सोलंकी ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में सपोर्टिंग भूमिका के तौर पर नजर आई थीं. शो में उनका भूमिका 26 मार्च को पहली बार दर्शकों के सामने आया शो के बंद होने की पुष्टि स्वयं अनुपमा सोलंकी ने की है अनुपमा सोलंकी ने बोला कि टीवी में हम अक्सर कम्पलेन करते हैं कि कलाकारों को लगातार शूटिंग करनी पड़ती है क्योंकि शो के एपिसोड रिजर्व नहीं होते हैं. आश्चर्य की बात है कि इस सीरियल के पास एपिसोड्स की अच्छी खासी तादाद थी, फिर भी इसे बंद किया जा रहा है.

अनुपमा ने कहा कि उनके प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया चार दिन पहले सेट पर आए थे और शो बंद करने की बात कही थी.  उन्होंने बोला कि यह समाचार हम सभी के लिए चौंकाने वाली थी क्योंकि टीवी पर अभी दिलचस्प एपिसोड आना प्रारम्भ ही हुए थे.उन्होंने कहा कि दहेज को लेकर कहानी अभी प्रारम्भ हुई है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम शो समाप्त होने से पहले इसे दर्शकों को दिखा पाएंगे.

एक्ट्रेस ने काम का ऑफर ठुकरा दिया
अनुपमा ने कहा कि मेरे पिछले शो नाथ: कृष्णा और गौरी के निर्माता मुझे शो में वापस लाना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने मार्च में मुझे ऑफर भी भेजा था, लेकिन मैंने ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है’ में व्यस्त होने के कारण इसे ठुकरा दिया. अब शो अचानक बंद हो रहा है, जो चौंकाने वाला है. उन्होंने बोला कि मैंने उस ऑफर को अस्वीकार कर दिया था क्योंकि मैं एक साथ दो शो नहीं करना चाहती थी. उन्होंने बोला कि वह शो के बंद होने से काफी निराश हैं. बता दें, ये शो 3 महीने पहले ही ऑन एयर हुआ था इस शो का पहला एपिसोड फरवरी में आया था और शो मई के दूसरे सप्ताह तक ऑफ एयर हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button