मनोरंजन

सोनम कपूर ने पति पर इस तरह लुटाया प्यार

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार कपल में से एक सोनम कपूर और आनंद आहूजा आज 8 मई को विवाह के 6 वर्ष पूरे होने का उत्सव बना रहे हैं. एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा अपनी प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. विवाह के बाद सोनम कपूर फिल्मों से दूर हो चुकी हैं और अपने पति-बेटे संग लाइफ एंजॉय कर रही हैं. सोनम कपूर ने आज अपनी 6वीं विवाह की सालगिरह पर पति आनंद आहूजा के साथ कुछ अनदेखी फोटोज़ शेयर की है. साथ ही एक दिल छू लेने वाला प्यारा सा नोट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

सोनम कपूर-आनंद आहूजा वेडिंग एनिवर्सरी

अनिल कपूर की बेटी और मोस्ट टैलेंटेड अदाकारा सोनम ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति आनंद के साथ कुछ अनदेखी रोमांटिक फोटोज़ शेयर कीं. इन रोमांटिक तस्वीरों के साथ कैप्शन में बहुत ही प्यारा नोट लिखा है, ‘मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद… माय लव माय एवरीथिंग हैप्पी एनिवर्सरी. आपका प्यार और सपोर्ट ही मेरा सहारा है जो हमारे रिश्तो को और भी स्ट्रांग बनता है. आपसे विवाह करना मेरे लाइफ का सबसे अच्छा निर्णय था. हम दोनों साथ में एक स्वर्ग में रहते हैं. मैं आपसे इतना प्यार करती हूं जितना मैं बयां भी नहीं कर सकती.

आनंद आहूजा-सोनम कपूर रोमांटिक तस्वीरें

सोनम कपूर ने पहली तस्वीर में गोल्डन कलर का सलवार सूट पहना हुआ है. वहीं आनंद को ब्लू कलर के चेकर्ड कुर्ता में देखा जा सकता है. दोनों अपने एक वर्ष के बेटे वायु संग शेर वाले सॉफ्ट टॉय के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में वायु ने वाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है. दूसरे स्लाइड में एक वीडियो है जिसे सोनम ने बनाया है, जिसमें वह आनंद से मस्ती मजाक करती दिख रही हैं.

सोनम और आनंद के बारे में

कपल ने 8 मई, 2018 को मुंबई में एक स्टार-स्टडेड बैश में विवाह की. उनके विवाह में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सितारे भी नजर आए थे, जिसमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान जैसे सितारों का नाम शामिल है. कपल 20 अगस्त, 2023 को वायु के माता-पिता बने. वर्कफ्रंट, सोनम को अंतिम बार ‘ब्लाइंड’ में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button