मनोरंजन

सुनील शेट्टी फिल्म ‘बॉर्डर’ के पॉपुलर गाने संदेशे आते हैं पर परफॉर्म करते आये नजर

‘मोहरा’, ‘बॉर्डर’ और ‘धड़कन’ जैसी हिट फिल्में देने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं. कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने फिटनेस को लेकर सुनील शेट्टी फैंस का दिल जीतते रहते हैं. 62 वर्ष की उम्र में भी सुनील शेट्टी गजब के फिट नजर आते हैं. वहीं इन दिनों सुनील शेट्टी इन दिनों  ‘डांस दीवाने’  शो में नजर आ रहे हैं. इस शो से आए दिन उनकी फोटोज़ और वीडियो वायरल होती रहती है. इसी बीच अब हाल ही में अन्ना का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपनी फिल्म ‘बॉर्डर’ के पॉपुलर गाने संदेशे आते हैं पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो तका अंत भी काफी इमोशनल कर देने वाला है.

दिल जीत लेगा सुनील शेट्टी का ये परफॉर्मेंस

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर डांस दीवाने के फिनाले का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सुनील शेट्टी को आप फौजी बनकर बॉर्डर फिल्म के संदेशे आते हैं गाने पर परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं. वीडियो में फैंस को उनका डांस काफी पसंद आ रहे है. वहीं वीडियो के अंत में सुनिल  ‘बॉर्डर’ के सबसे फेमस सीन को भी रिक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं. जब बम -धमाके के बीच वो लड़ते-लड़ते राष्ट्र के लिए शहीद हो जाते हैं. वीडियो का अंत फैंस को काफी इमोशनल कर रहा है. वहीं सुनिल शेट्टी के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के दिलों में वर्षों बाद एक बार फिर से फिल्म ‘बॉर्डर’ की याद ताजा हो गई है.

सुनील शेट्टी का वर्कफ्रंट

बता दें कि सुनील इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. वे ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ फिर से नजर आने वाले हैं.  इसके अतिरिक्त वे ‘वेलकम टू द जंगल फिल्म में भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में इनके अलावा  रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी,अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, परेश रावल और तुषार कपूर जैसे कलाकार उपस्थित हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है.

 

Related Articles

Back to top button