मनोरंजन

सिद्धार्थ ने साधा निशाना, ‘चिट्टा’ को डिस्टर्बिंग बताने वालों को दिया जवाब

‘रंग दे बसंती’ फेम अभिनेता सिद्धार्थ हाल ही में अदिति राव हैदरी के साथ सगाई को लेकर चर्चा में थे. सिद्धार्थ बेबाक ढंग से अपनी राय रखते हैं. इस बार उन्होंने किया है. एक कार्यक्रम में सिद्धार्थ ने कहा कि बहुत से लोगों ने उनकी फिल्म ‘चिट्टा’ को परेशान करने वाली फिल्म माना. 2023 में रिलीज हुई ‘चिट्टा’ बाल यौन उत्पीड़न पर आधारित है. सिद्धार्थ ने इसी पर बोला कि ऐसे लोग ‘मिरुगम’ (एनिमल का तमिल वर्जन) देख सकते हैं लेकिन यह फिल्म उन्हें परेशान करने वाली लगती है.

सिद्धार्थ ने साधा निशाना

इवेंट में सिद्धार्थ ने कहा, ‘मुझसे या अरुण (चिट्ठा के डायरेक्टर) से किसी स्त्री ने अप्रोच कर नहीं बोला कि वे यह फिल्म नहीं देख सकतीं या उन्हें इसमें कोई डिस्टर्बिंग बात लगी. लेकिन कई मर्दों ने हमारे सामने यह स्वीकार किया है. उन्होंने यह बात कही कि वे इस तरह की फिल्में नहीं देखेंगे, लेकिन वे मिरुगम (एनिमल का तमिल वर्जन) फिल्म देख सकते हैं. मेरी फिल्म उनके लिए बहुत डिस्टर्बिंग थी. यह डिस्टर्बिंग नहीं है यह लज्जा और अपराधबोध है. जल्द ही यह बदलेगा.

डिस्ट्रीब्यूशन में हुई परेशानी

सिद्धार्थ ने यह भी खुलासा किया कि ‘चिट्टा’ को थियेटर्स नहीं मिले. अभिनेता कहते हैं, “यह फिल्म तेलुगू में भी एक साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन कई लोगों ने पूछा, ‘सिद्धार्थ की फिल्में कौन देखने आएगा?’ मैंने उनसे बोला कि यदि मैं एक अच्छी फिल्म बनाऊंगा तो लोग इसे देखने आएंगे. इसे 28 सितंबर को रिलीज किया जाना चाहिए था. इस वजह से मुझे सिनेमाघर नहीं मिल सके. एशियन फिल्म्स के सुनील गारू ने फिल्म में क्षमता देखी और मेरे साथ खड़े रहे. मैंने इससे अच्छी फिल्म नहीं बनाई. इसे देखने के बाद यदि आपको लगता है कि आप सिद्धार्थ की फिल्म नहीं देखना चाहते तो मैं इस तरह कोई प्रेस मीट नहीं रखूंगा.

‘चिट्टा’ मूलरूप से तमिल फिल्म है. इसे एस यू अरुण कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को सिद्धार्थ ने प्रोड्यूस भी किया है.

 

Related Articles

Back to top button