मनोरंजन

सिटाडेल: हनी बन्नी से होगा वरुण धवन का एक्शन डेब्यू

‘सिटाडेल इंडिया’ अपने घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में है. इस बहुप्रतीक्षित सीरीज को राज और डीके ने मिलकर बनाया है. प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अभिनीत वर्ष 2023 की सीरीज की रिलीज के बाद, सिटाडेल यूनिवर्स की नयी सीरीज में सामंथा रूथ प्रभु और वरुण धवन मुख्य भूमिकाओं में हैं. हाल ही में इसके शीर्षक से पर्दा उठाया गया, जिससे पता चला कि सीरीज का नाम ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ है. अब इसका निर्माण करने वाले राज और डीके ने इसे लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं.

प्राइम वीडियो से जुड़कर उत्साहित राज और डीके

मुकेश छाबड़ा द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘द बॉम्बे ड्रीम’ पर हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, राज और डीके से प्राइम वीडियो शो के बारे में विवरण देने के लिए बोला गया था. जिस पर उन्होंने कहा, ‘यह पहली बार है जब हम किसी के साथ योगदान कर रहे हैं. यह पहली बार है जब हम वास्तव में ऐसा महसूस नहीं करा रहे हैं कि यह केवल हम ही हैं. हम वास्तव में एक अंतर्राष्ट्रीय टीम के साथ योगदान कर रहे हैं. तो यह वास्तव में हमारा पहली बार है जब हम किसी के साथ किसी फिल्म या सीरीज पर काम कर रहे हैं. इस बार हम लगातार अंतर्राष्ट्रीय टीमों के साथ काम कर रहे हैं.

एक्शन से लबरेज होगी सीरीज 

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के एक्शन अवतारों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, ‘हम वरुण के मुनासिब एक्शन डेब्यू के लिए उत्साहित हैं. मुझे विश्वास है कि उन्होंने अतीत में एक्शन फिल्में की हैं, लेकिन इस सीरीज में उनका असल एक्शन हीरो अवतार दिखेगा. सामंथा, आपने उन्हें द फैमिली मैन में भी एक्शन करते हुए देखा है, लेकिन सिटाडेल में यह बहुत व्यापक और बड़े पैमाने पर है.

‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ की कहानी

1990 के दशक की रंगीन पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ की कहानी सम्मोहक है, जो एक प्रेम कहानी के आरामदायक आकर्षण को एक क्रूर जासूसी एक्शन थ्रिलर के रोमांचकारी पहलुओं के साथ जोड़ती है. सिटाडेल कैनन में, हनी बन्नी हिंदुस्तान पर आधारित शो है

Related Articles

Back to top button