मनोरंजन

सावरकर की कमाई में आया 50 प्रतिशत से ज्यादा का उछाल

रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये एक बायोग्राफिकल फिल्म है जिसमें रणदीप हुड्डा ने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर वीर सावरकर का भूमिका निभाया है. फिल्म को ऑडियंस का एवरेज रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन फिल्म ने कुछ खास ओपनिंग नहीं की थी लेकिन दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का लाभ मिला है.

रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने 1.05 करोड़ रुपए से खाता खोला था. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़ी है और इसने 2.25 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने दो दिनों में कुल 3.30 करोड़ रुपए कमाए हैं.

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ सिनेमाघरों में कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ रिलीज हुई है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है और ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को मात देती दिख रही है. जहां रणदीप हुड्डा की फिल्म ने दो दिनों में 3.30 करोड़ रुपए कमाए हैं तो वहीं ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने 4.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ दो भाषाओं, हिंदी और मराठी में रिलीज हुई है. फिल्म हिंदी भाषा में कमा रही है लेकिन मराठी भाषा में कुछ खास कमाई नहीं कर रही है. रणदीप हुड्डा स्टारर इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी अहम रोल निभाती नजर आई हैं. अदाकारा ने वीर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई सावरकर का भूमिका अदा किया है.

फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है. फिल्म में वीर सावरकर की पर्सनल और पॉलीटिकल जर्नी दिखाई गई है.

Related Articles

Back to top button