मनोरंजन

सामने आईं दिलजीत दोसांझ की कथित पत्नी, खुद इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए किया बड़ा खुलासा

दिलजीत दोसांझ इस समय के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. गायक-अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है, जिसे समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके अतिरिक्त वह अपनी निजी जीवन को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बीते दिन खबरें फैलीं कि दिलजीत शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. साथ ही एक स्त्री की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर अंधाधुन्ध वायरल हुई, जिसे दिलजीत की पत्नी कहा गया. अब इस मिस्ट्री स्त्री ने स्वयं इन अफवाहों पर खामोशी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है.

महिला को लेकर पहले दावा किया गया कि उनका नाम संदीप कौर है. हालांकि, थोड़ी देर बाद ही यह पता चला कि यह कोई मिस्ट्री स्त्री हैं, जिन्होंने हाल ही में दिलजीत दोसांझ के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है. वहीं, अब स्त्री ने स्वयं दिलजीत की पत्नी होने के दावों को आधारहीन ठहराया है. स्त्री ने सभी झूठे दावों का खंडन करने के लिए रेडिट का सहारा लिया, और रिकॉर्ड को साफ कर दिया ताकि उन्हें अब प्रश्नों और निर्णयों का सामना न करना पड़े.

जिस स्त्री को दिलजीत की पत्नी कहा गया उन्होंने एक बहुत लंबी पोस्ट लिखी है. उन्होंने सबसे पहले यह साफ किया कि उनका नाम संदीप कौर नहीं है, जैसा कि वायरल अफवाहों से पता चलता है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्त्री ने लिखा, ‘कुछ समय पहले, मैंने एक मॉडल के रूप में काम किया था और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए शून शान नामक एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था. तब से, किसी न किसी तरह, मैं सुर्खियों में बनी हुई हूं.स्त्री का वास्तविक नाम ओशिन बरार है.

यह स्पष्टीकरण कई संदेहों को दूर करता है और दिलजीत दोसांझ और स्त्री दोनों के लिए अच्छा है. दोसांझ, जो एक व्यापक रूप से पसंदीदा चरित्र हैं, हमेशा अपने निजी जीवन के बारे में निजी रहे हैं और इसे अच्छी तरह से संरक्षित किया है. यह पहली बार नहीं है जब उनकी कथित विवाह को लेकर अफवाहें मुख्यधारा में आई हैं. कुछ वर्ष पहले भी ऐसा ही हुआ था जब ‘अमर सिंह चमकीला’ स्टार अफवाहों के साथ सोशल मीडिया पर मजे ले रहे थे

Related Articles

Back to top button